एक बार फिर मिली ऐश की हमशक्ल, ईरान की मॉडल महलघा जाबेरी लगती हैं उनकी कार्बन कॉपी

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर-एक्ट्रेस के हमशक्ल का होना कोई नई बात नहीं है. शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, आमिर खान, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स के हमशक्ल चर्चा में आ चुके हैं. इस बार विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल भी मिल चुकी हैं.

ईरान की बेहद खूबसूरत मॉडल महलघा जाबेरी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मी़डिया पर वायरल हो रही हैं. जाबेरी के फोटो की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से की जा रही है. दोनों की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. खास बात तो यह है कि ऐश की तरह उनकी हमशक्ल की आंखें भी नीली हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐश्वर्या राय की कोई हमशक्ल सामने आई हो.

View this post on Instagram

• Live the life you love • 📸 Shot by @rahijaberi

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi) on

इससे पहले भी ऐश्वर्या राय से मिलती जुलती हिरोइनों को देखा जा चुका है. फिल्म ‘लकी’ की एक्ट्रेस स्नेहा को भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा जाता है. एक समय में जरीन खान को भी ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी कहा गया था. काफी समय बाद एक बार फिर ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का जिक्र हुआ है. बता दें कि महलाघा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. उनके इंस्टाग्राम पर 20 लाख फॉलोअर्स हैं. खबरों की मानें तो कई बार हुए सर्वे में मेहलघा को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया जा चुका है.

महलघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. महलघा कई मैगजीन के कवर पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं. ईरान में जन्मी ये मॉडल इस वक्त अमेरिका में रह रही हैं. सोशल मीडिया पर मॉडल अपनी फोटोशूट शेयर करती रहती हैं और फोटो शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं.

View this post on Instagram

✨Doha☀️🌹

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो पिछली बार उन्हें ‘फन्ने खां’ फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने एक फेमस सिंगर का किरदार निभाया था. इस फिल्म में वह अनिल कपूर के साथ सालों बाद बड़े पर्दे पर लौटी थीं.

 

Published by Yash Sharma on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles