‘काली काली आंखें’ गाने की शूटिंग के समय काजोल से नाराज थीं शिल्पा, ‘सुपर डांसर 3’ शो में बताई वजह

Get Daily Updates In Email

वेटरन सिंगर कुमार सानू हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 3’ में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शामिल हुए. उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘बाजीगर’ के गाने भी शो के दौरान गाए. जब दोनों कलीग मिले तो उन्होंने अपनी पुरानी यादें ताजा की. इस दौरान शिल्पा ने कुमार सानू को बताया कि वह फिल्म की शूटिंग के वक्त काजोल से नाराज थीं.

एक ऐसा ही द‍िलचस्‍प क‍िस्‍सा है श‍िल्‍पा शेट्टी और काजोल का.  फ‍िल्‍म ‘बाजीगर’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर नाराजगी हो गई थी. यह बात 1993 की है जब उनकी फ‍िल्‍म ‘बाजीगर’ रिलीज हुई थी. अब्‍बास मस्‍तान के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म ‘बाजीगर’ में शाहरुख खान, काजोल, शिल्‍पा शेट्टी, दलीप ताहिल लीड रोल में थे. शाहरुख इस फ‍िल्‍म में अजय शर्मा के किरदार में नजर आए थे.

View this post on Instagram

#bajigar

A post shared by Darshan Sawant (@darshan.sawant.73) on

शो के बीच में शिल्‍पा ने बताया कि इस फ‍िल्‍म का गाना ‘काली काली आंखें’ काजोल पर फ‍िल्‍माया गया था. वह चाहती थीं कि यह गाना उन पर फ‍िल्‍माया जाए. शिल्‍पा ने बताया कि वह हैरान थीं कि यह गाना काजोल की आंखों पर फ‍िट ही नहीं था, फ‍िर उन्‍हें क्‍यों चुन लिया गया. शिल्‍पा बोलीं कि जब यह गाना हिट हुआ तो उन्‍हें और दु:ख हुआ.

शिल्‍पा शेट्टी ने बीते एपिसोड में खुलासा किया था कि उनकी डेब्‍यू फिल्‍म ‘बाजीगर’ नहीं था. उन्‍होंने शो में पहुंचीं वेटरन एक्‍ट्रेस आशा पारेख और वहीदा रहमान के सामने खुलासा किया था कि ‘गाता रहे मेरा दिल’ उनकी डेब्‍यू फिल्‍म होती, लेकिन किसी वजह से वह रिलीज नहीं हो पाई. जिसके बाद उन्‍हें बाजीगर का ऑफर मिला था और यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म बन गई.

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपना एक खास मोबाइल ऐप लॉन्च किया है, जिससे जुड़कर दर्शक एक्सरसाइज, डाइट और योगा से जुड़े तमाम वीडियोज और फिटनेस टिप्स आसानी से देख सकते हैं. इस ऐप के बारे में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि इस ऐप के लिए वो पिछले 2 साल से लगातार कड़ी मेहनत कर रही हैं.

Published by Yash Sharma on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles