ट्वीट कर बिग ने कहा – ‘महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई पर जमीर इंसान का आज भी सस्ता है’

Get Daily Updates In Email

आज कल सभी सेलिब्रिटीज सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी सोशल साइट्स पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं.  ख़ास तौर पर वह ट्विटर पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं  यहां वह आए दिन ट्विट कर कई सामयिक मसलों पर अपनी राय भी रखते हैं  अभी हाल ही में भी बिग बी ने ट्विटर पर दो ट्वीट किए हैं जिसकी वजह से फिलहाल वह चर्चा का विषय बने हुए हैं.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर कर अपने पहले ट्वीट में लिखा है, ‘महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुच गई, पर जमीर इंसान का आज भी सस्ता है.’ इसके बाद बिग ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ‘लोगों का समझना कम हो गया और समझाना ज्यादा…इसलिए मुद्दों का सुलझना कम हो गया है और उलझना ज्यादा…!!’ इस तरह से बिग ने दो शानदार ट्वीट किए है.

अभी कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शाहरुख खान के साथ नोक-झोंक की थी. दरअसल बिग बी की फिल्म ‘बदला’ के सक्सेस की चर्चा न होने पर ट्विटर पर नाराजगी, जताई थी.

बिग बी ने ट्वीट कर लिखा था, ‘चलो किसी ने तो इस फिल्म की साइलेंट सफलता के बारे में बात करना शुरू कर दिया..!! क्योंकि न तो निर्माता, न ही डिस्ट्रीब्यूटर, न ही ऑनलाइन प्रोड्यूसर और कोई इंडस्ट्री में भी कोई इसके बारे में बात नहीं कर रहा है. यहां तक कि इस फिल्म की सफलता पर कॉम्प्लीमेंट देने के लिए कोई भी सेकेंड भी खर्च नहीं कर रहा है.’

बिग बी के इस ट्विट का रिप्लाई देते हुए शाहरुख खान ने कहा था, ‘सर हम तो इंतजार कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको. हम हर रात जलसा के बाहर इंतजार करते हैं.’  ट्विटर पर दोनों की प्यारी से नोकझोक बेहद पसंद की गई थी.

‘बदला’ फिल्म को ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि यह कंपनी शाहरुख खान की है. डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ और शाहरुख दोनों ने करीब 10 साल बाद एक साथ काम किया है. ख़बरों की माने तो जल्द ही इस फिल्म को चीन में भी रिलीज किया जायेगा. हालांकि इस बात की अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. बता दें कि बिग बी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Published by Lakhan Sen on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles