‘नागिन 3’ के फिनाले एपिसोड में नजर आएंगी मौनी रॉय, सामने आई फोटोज

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की तरफ रुख करने वालीं एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. ‘गोल्ड’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं मौनी रॉय को उनके टीवी शोज के लिए खूब पसंद किया जाता है. अपने टीवी करियर में मौनी ने कई बेहतरीन शोज में काम किया है जिनमें ‘महादेव’, ‘नागिन’ और ‘नागिन 2’ जैसे शोज शामिल हैं. इन्हीं से मौनी ने अपनी पहचान बनाई है.

हाल ही में मौनी को लेकर यह खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही ‘नागिन 3’ में नजर आने वाली हैं. ‘नागिन 3’ में सुरभी ज्योति, अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. मौनी रॉय की शो में वापसी से उनके फैंस बहुत खुश हैं. बता दें शो जल्द ही फिनाले तक पहुंचने वाला है. इसी वजह से शो के मेकर्स ने अपने फैंस को सरप्राइस देने का मन बनाया है.

‘नागिन 3’ शो 26 मई को खत्म होना वाला है. इसी के लिए शो के तीनों सीजन के लीड किरदारों को फिनाले धमाकेदार बनाने के लिए शामिल किया जाएगा. हाल ही में मौनी रॉय ने ‘नागिन 3’ के सेट की कुछ फोटोज शेयर किए हैं. मौनी रॉय ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. मौनी ने जो फोटोज शेयर किए हैं  उनमें वह नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

अदा खान, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘नागिन 3’ के फिनाले एपिसोड की फोटो शेयर की है. इन फोटो में भी मौनी राय नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का एक प्रोमो वीडियो भी  शेयर किया था. इस वीडियो में भी मौनी रॉय की झलक देखने को मिली थी.

इन दिनों मौनी के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. जल्द ही एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ भी मौनी रॉय रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम ‘बोले चूड़ियां’ है. पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मौनी रॉय एक साथ इस फिल्म के जरिए काम करते हुए नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म से पहले मौनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं. इसमें वह आलिया, रणबीर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा मौनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी नजर आएंगी. इसमें वह राजकुमार राव के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी. बता दें यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. ‘मेड इन चाइना’ को मिखिल मुसले डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में मौनी का दर्शकों को एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा.

Published by Lakhan Sen on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles