फिल्म रिव्यू : SOTY-2 में टाइगर के दमदार डायलॉग लेकिन कमजोर है फिल्म की स्टोरीलाइन

Get Daily Updates In Email

मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ शुक्रवार को यानि आज रिलीज हो गई है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं. इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर इसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग कहरहे हैं कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की कॉपी है. हालांकि कुछ लोगों को फिल्म पसंद भी आ रही है.

कई लोगों ने फिल्म में दिखाए लव ट्रेंगल  की तारीफ भी की है. फिल्म की लोकेशन और सिनेमेटोग्राफी भी अच्छी है. कहीं-कहीं टाइगर श्रॉफ के डायलॉग दमदार नजर आते हैं. तो कहीं लगता है कि फिल्म में जबरदस्ती के सीन डाले गए हैं. फिल्म में स्टोरीलाइन काफी कमजोर है. फिल्म की शुरुआत में बताया गया है कि रोहन यानि टाइगर शुरू से ही मृदुला यानि तारा से प्यार करते हैं. यह दोनों ही देहरादून के एक आम स्कूल में पढ़ते हैं जिसके बाद मृदुला शहर के नामचीन कॉलेज ‘सेंट टेरेसा’ में दाखिला ले लेती हैं. टाइगर को मृदुला की कमी खलने लगती है और वो अपने हुनर के दम पर उसी कॉलेज में एडमिशन लेता है ताकि वो मृदुला का साथ पा सके.

टाइगर का किरदार जहां टैलेंटेड है तो वह मृदुला से भी बहुत प्यार करते हैं. लेकिन मृदुला अपने करियर को लेकर काफी महत्वकांशी हैं. नए कॉलेज में आने के बाद टाइगर को अन्य छात्रों द्वारा पल-पल नीचा दिखाया जाता है. फिल्म में अनन्या पांडे का किरदार एक रईस पिता की बेटी का है जो अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आती है और टाइगर को तंग करने का कोई मौका नहीं गंवाती. फिल्म में आदित्य सील निगेटिव रोल में हैं और टाइगर श्रॉफ के किरदार से कॉम्पिटिशन करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म में टाइगर का वही एक्शन भरा अंदाज देखने को मिलता है लेकिन यह आपको खास रोमांचित नहीं करेगा. डेब्यूटेंट के रूप में अनन्या और तारा ने बढ़िया काम किया है. बता दें कि फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म के ‘फकीरा’ सॉन्ग की लोकेशन बहुत ही अच्छी है. इसे मसूरी और ऋषिकेश के बीच 32 लोकेशन पर शूट किया गया है.

Published by Yash Sharma on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles