शादी के 9 महीने बाद जन्मी थीं अनन्या पांडे, पेरेंट्स ने शेयर की बेटी के जन्म से जुड़ी यादें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ आज रिलीज़ हो चुकी है. चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना की अनन्या बहुत लाड़ली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में चंकी पांडे और पत्नी भावना ने बताया कि अनन्या उनकी हनीमून बेबी है.

दरअसल जब इंटरव्यू में भावना और चंकी पांडे से उनकी बेटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अनन्या के बारे में बात करते हुए कहा, “अनन्या हमारी हनीमून बेबी है. हमने जनवरी 1998 में शादी की थी और अक्टूबर 1998 में अनन्या का जन्म हुआ.”

इंटरव्यू में भावना कहती हैं,  ‘मुझे याद है कि कई लोग महीने और दिन की गिनती कर रहे थे, यह जानने के लिए कि मेरी प्रेग्नेंसी शादी के पहले की थी या बाद की. यह सब बहुत मजेदार था. लेकिन अनन्या का जन्म हमारी शादी के 9 महीने 16 दिन बाद हुआ था. यह अजीब-सा संयोग है कि चंकी अपने पेरेंट्स की शादी के 9 महीने 16 दिन बाद पैदा हुए थे और मैं भी अपने पेरेंट्स की शादी के 9 महीने 16 दिन बाद जन्मी थी. ”

इंटरव्यू में भावना ने यह भी बताया कि उन्हें पहले से ही पता था कि उनके गर्भ में बेटी है और उन्होंने इसके लिए पहले से ही तैयारी कर ली थी. इंटरव्यू में जब अनन्या पांडे के परेंट्स से पूछा गया कि कैसे उनकी बेटी अनन्या को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ मिली? इस सवाल का जवाब देते हुए चंकी और भावना ने कहा, ‘अनन्या ने कॉलेज जाना शुरू कर दिया था. इसी बीच करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ऑडिशन शुरू किए. अनन्या ने भी फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के सामने ऑडिशन दिया. कुछ महीने बाद जब हम पेरिस में थे, तब हमें पता चला कि फिल्म के लिए अनन्या को कास्ट कर लिया गया है. यह हम सबके लिए बहुत बड़ी खबर थी. उस वक्त वह कॉलेज के फाइनल ईयर में थी.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ में अनन्या पांडे के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles