सलीम खान ने बताई सलमान के अब तक शादी ना करने के पीछे की ख़ास वजह

Get Daily Updates In Email

यह बात हर किसी को पता है कि सलमान खान का बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. इसके बावजूद भी भाईजान कुवारे हैं. भाईजान से हर इंटरव्यू में उनकी शादी को लेकर सवाल जरूर किया जाता है. सलमान भी इस सवाल को मजाक में टाल देते हैं. सलमान भले ही अपनी शादी के सवाल पर कुछ नहीं बोलते हैं लेकिन उनके पिता ने हाल ही में बेटे की शादी पर खुलकर बात की है. साथ ही इंटरव्यू में बताया है कि आखिर क्यों सलमान अभी तक कुंवारे हैं?

बता दें कि हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि सलमान अभी तक कुवारे क्यों

 

 

? इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा, ‘जब सलमान किसी नए रिश्ते में होते हैं तो शुरुआत में सबकुछ ठीक चलता है. सब अच्छा लगने लगता है. लेकिन कुछ समय बाद ही जब सलमान उस लड़की में अपनी मां की छवि और उनकी जैसी आदतें तलाशने लगते हैं तो मामला खराब होने लगता है.’

View this post on Instagram

♥️#HappyWomensDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान अपनी मां के बेहद करीब हैं. वह कई बार अपनी मां के साथ वेकेशन या क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ चुके हैं. अपने जन्मदिन की पार्टी में भी सलमान अपने मां-बाप को शामिल करते हैं.

एक समय था जब सलमान कटरीना से शादी ही करने वाले थे. लेकिन कटरीना की रणबीर कपूर से नजदीकियां बढ़ने लगी. कटरीना से शादी का जिक्र सलमान खुद एक बार अपने घर आयोजित पार्टी में कर चुके हैं. दरअसल सलमान एक बार कटरीना को अपने घर आयोजित पार्टी में सबसे इंट्रोड्यूस करवा रहे थे. तब उन्होंने पहले कहा, ‘ये हैं कटरीना कैफ. इसके बाद थोड़ा रुककर वे बोले कटरीना कपूर. इसके तुरंत बाद ही उन्होंने यह भी कहा था, ‘इतना अच्‍छा चांस मिस किया खान होने का कि क्‍या बोलूं?. इसे सुनकर कटरीना भी हंसने लगी थीं.’

बता दें कटरीना कैफ और सलमान जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles