‘SOTY-2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे आलिया भट्ट को मानती हैं अपना आइडल

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की दर्शक खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें फिल्म रिलीज से पहले ही अनन्या पांडे की तुलना आलिया भट्ट से होने लगी थी.

अभी हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान जब अनन्या पांडे की आलिया भट्ट से तुलना किए जाने पर सवाल किए गए तो अनन्या ने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे आलिया बहुत पसंद हैं. जब उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था तब वो नई थीं. लोगों ने उन्हें निखरते देखा है, एक बेहतरीन कलाकार बनते देखा है. मैं उन्हें अपना आदर्श मानती हूं. मैं उनकी मेहनत से बहुत प्रेरित हूं.’ आगे अनन्या ने कहा, ‘वो बहुत कुछ मेरी जैसी हैं. वो महत्वाकांक्षी हैं, खुलकर बोलती हैं, एक्सप्रेसिव हैं और सबसे बड़ी बात की वो एक फाइटर हैं.’

View this post on Instagram

sup?

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहा था, ‘कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत पसंद हैं और वह बहुत खुश है कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिला है. आगे अनन्या कहती हैं, ‘मैं 20 साल की हूं और जाहिर है कि मेरा किसी पर भी क्रश हो सकता है. मैं कार्तिक आर्यन के लिए खुलकर अपनी फीलिंग बता रही हूं कि मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगते हैं और मैैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है.’

बता दें कि कार्तिक आर्यन और अनन्या एक साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे. फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज होगी. दोनों ही कलाकार पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. यह फिल्म साल 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक होगी. फिलहाल अनन्या अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया था. बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Published by Lakhan Sen on 10 May 2019

Related Articles

Latest Articles