‘कुली नंबर 1’ के रीमेक को लेकर बोले गोविंदा – ‘किसी और फिल्म की पब्लिसिटी ना हो तो अच्छा ही होगा’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में एक्टिंग और डांस का लोहा मनवा चुके एक्टर गोविंदा ने भारतीय सिनेमा की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. एक समय था जब गोविंदा ने एक साथ 49 फिल्में साइन की थी. जिसके बाद अब वह एक फिल्म के लिए भी मोहताज हो रहे हैं.

चौकाने वाली बात तो यह है कि इन दिनों डेविड धवन गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर-1’ का रीमेक बना रहा हैं लेकिन गोविंदा से उन्होंने इस फिल्म के लिए पूछा तक नहीं है. ‘कुली नंबर-1’ के रीमेक में गोविंदा की जगह अब डेविड धवन के बेटे वरुण धवन नजर आएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब गोविंदा से इस फिल्म के बारे में बात की गई तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया है.

View this post on Instagram

In Chennai✨ #Chennaivibes #aboutlastnight

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

दरअसल हाल ही में गोविंदा मुंबई में अपनी अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब की लॉन्चिंग पर पहुंचे थे. इस दौरान उनसे एक पत्रकार ने पूछा, ‘आपकी सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक पर काम चल रहा है और इस बार आपकी जगह वरुण धवन को यह आइकॉनिक किरदार निभाने का मौका मिल रहा है, इस पर आप क्या कहेंगे?

पत्रकार का यह सवाल सुनते ही गोविंदा ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया. दरअसल गोविंदा ने कहा, ‘फिलहाल तो मैं यहां अपनी पब्लिसिटी के लिए यहां आया हूं. यहां किसी और फिल्म की पब्लिसिटी ना हो तो अच्छा ही होगा. बता दें कि गोविंदा आखिरी बार फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. उसके पहले गोविंदा की फिल्म ‘‘फ्राइडे’ भी दर्शकों को बिलकुल पसंद नहीं आई थी.

View this post on Instagram

Off to #London ✈️

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

गोविंदा अब तक बॉलीवुड की 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था, ‘मैं अपने शुरूआती दिनों में रोमांस में अच्छा नहीं था. मेरी पहली फिल्म ‘इल्जाम’ के एक सीन में मुझे डांस के दौरान अपनी साथी कलाकार नीलम के करीब जाना था लेकिन मैं नहीं कर पाया’. ‘मैं कांपने लगा और मुझे घबराहट हुई. लगा कि बुखार हो गया है. हमारी कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस बात पर गौर किया और मुझसे पूछा क्या कभी मेरी कोई प्रेमिका रही है. तब मैंने उनसे कहा नहीं. उन्होंने फिर मुस्कुरा कर कहा कि वह मुझे स्क्रीन पर रोमांस करना सिखाएंगी.’

View this post on Instagram

⚡️ #flashbackfriday

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

बता दें कि गोविंदा अब तक बारह बार फिल्मफेयर के लिए नामांकित हो चुके हैं. वह एक स्पेशल फिल्मफेयर, बेस्ट कॉमेडियन केटेगरी में एक फिल्मफेयर और चार ज़ी सिने अवार्ड जीत चुके हैं. इतना ही नहीं गोविंदा सांसद भी रह चुके हैं. उन्होंने 42 फ़िल्में केवल शक्ति कपूर के साथ की हैं जबकि 41 फिल्मों में वह कादर खान के साथ नजर आ चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 11 May 2019

Related Articles

Latest Articles