सिंगिंग ही नहीं ब्यूटी के मामले में भी सबसे आगे हैं ‘ट्विंस सिस्टर्स’ सुकृति और प्रकृति कक्कड़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर गायिका प्रकृति और सुकृति को आज भला कौन नहीं जानता है. अपनी कड़ी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली प्रकृति और सुकृति ककर वर्तमान समय में बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में गिनी जाती हैं. तो चलिए जानते हैं उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होगी.

ज्यादातर फैंस दोनों बहनों को नेहा और सोनू कक्कड़ समझ बैठते हैं. यह बात खुद प्रकृति और सुकृति ने एक इंटरव्यू में बताई थी. इंटरव्यू में प्रकृति और सुकृति ने कहा था, लोग अक्सर ही नेहा और सोनू कक्कड़ के साथ कंफ्यूज हो जाते है. दोनों बहनों की तुलना नेहा और सोनू कक्कड़ से होने के बाद भी वे कभी बुरा नहीं मानती हैं. वहीं हम बात करें दोनों बहनो के वर्कफ्रंट की तो दोनों बहनों ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. प्रकृति और सुकृति ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में गाने गाए हैं.

बता दें कि सुकृति ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के गाने ‘पहली बार’ में अपनी आवाज दी है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के गाने ‘कर गई चुल’ भी गाया है. सुकृति का यह गाना बेहद पॉपुलर हुआ था. इस गाने के हिट होने के बाद हर कोई उन्हें पहचानने लगा था.

वहीं हम बात करें सुकृति की बहन प्रकृति को तो इन्होंने भी कई हिट गानो में अपनी आवाज दी है. बता दें कि प्रकृति ने फिल्म ‘खामोशियां’ के गाने ‘भीग लूं’ में अपनी आवाज दी है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘अजहर’ के गाने ‘तू ही जाने’ में अपनी आवाज दी है. प्रकृति ने  फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सॉन्ग ‘हार्ड-हार्ड’ और फिल्म ‘स्त्री’ के गाने ‘दिल का दर्जी ‘ में भी अपनी आवाज दी है.

दोनों बहनें सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. यहां सुकृति और प्रकृति आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. दोनों के आप इंस्टग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको उनकी हॉट फोटोज से भरे मिलेंगे. दोनों बहनो को सिंगिंग के अलावा डांस का भी बेहद शौक है. अक्सर दोनों बहनें एक साथ डांस की वीडियोज भी अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 11 May 2019

Related Articles

Latest Articles