बांद्रा में करीना और सैफ के साथ आईस्क्रीम खाते हुए नजर आए तैमूर अली खान, वायरल हुए फोटोज

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है. तभी तो तैमूर की फोटोज का सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो गई है. तैमूर अपनी क्यूटनेस और नटखट हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं.

हाल ही में तैमूर को एक बार फिर अपने पेरेंट्स के साथ स्पॉट किया गया है. दरअसल हाल ही में तैमूर को सैफ और करीना के साथ मुंबई के बांद्रा स्थित एक स्टोर पर देखा गया. इस दौरान तैमूर ब्लू कलर की टीशर्ट में नजर आए. जबकि करीना व्हाइट टॉप के साथ जींस कैरी किए हुए थीं. वहीं सैफ अली खान जींस टी-शर्ट में दिखे. इस स्टोर पर सैफ और करीना अपने लाड़ले बेटे को आईस्क्रीम खिलाने के लिए ले गए थे.

View this post on Instagram

I want to eat our Tim!😍

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareena.kapoor.official) on

अभी कुछ दिन पहले ही सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे मीडियावालों को नकल करना तैमूर का फेवरिट गेम बन गया है. सैफ के मुताबिक, ‘तैमूर पैपराजी को ‘मीडियावाले’ कहकर बुलाते हैं और उनका फोन लेकर फोटोग्राफर बन जाते हैं. इतना ही नहीं, फोन का कैमरा लोगों की तरफ करके वह ‘खिचिक, खिचिक’ भी बोलते हैं.’

View this post on Instagram

Pataudi family snapped post shopping in Mumbai!❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareena.kapoor.official) on

तैमूर अली खान ने बहुत छोटी सी उम्र में इतनी ज्यादा पॉप्युलैरिटी पाई है जो शायद ही किसी बॉलीवुड सेलेब्स को मिली हो. आए दिन तैमूर अली खान की तस्वीरें और और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं कभी-कभी खुद तैमूर भी मीडियाकर्मियों की तरफ अलग-अलग पोज़ बनाते नजर आते हैं और खुद भी बड़े शौक से फोटो खिचवाते हैं.

बता दें कि करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुडन्यूज’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग भी कुछ दिन पहले ही पूरी हुई है. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है. बात करें फिल्म की तो फिल्म की कहानी सेरोगेसी के जरिए जन्म लिए एक बच्चे से जुड़ी है. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

वहीं हम बात करें तैमूर के पापा सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में व्यस्त चल रहे हैं. इस वेब सीरीज के अलावा वह फिल्म ‘तानाजी: अनसंग वारियर’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी मुख्य किरदार में होंगे.

Published by Lakhan Sen on 11 May 2019

Related Articles

Latest Articles