शाहिद ने नहीं किया खुद की कार का दरवाजा बंद, तो फैंस ने बताया इसे उनका ईगो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की लगभग आधे से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है. शाहिद कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो भी सामने आया है. शाहिद कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर शाहिद कपूर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

दरअसल सामने आए इस वीडियो में शाहिद कपूर एयरपोर्ट पर अपनी कार से पहुंचते हैं. इसके बाद वो कार से उतरते हैं और कार का दरवाजा बंद किए बिना चले जाते हैं. शाहिद द्वारा कार का दरवाजा बंद ना करना सोशल मीडिया यूजर्स को शायद पसंद नहीं आया. इसलिए वे शाहिद कपूर के इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

courtesy

शाहिद के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह तक कह दिया कि, ‘आप में बहुत ईगो है, आप खुद अपनी कार का दरवाजा भी बंद नहीं कर सकते.’ ऐसे ही एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि, ‘अपने स्टाफ की इज्जत करो. नहीं तो एक मिनट में आपका स्टारडम चला जाएगा.’

वहीं हम बात करें शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में नजर आएंगी.  कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. इस फिल्म का धमाकेदार टीजर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Prepping for the rage. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इस फिल्म में शाहिद कपूर एक एल्कोहॉलिक सर्जन के किरदार में दिखाई देंगे. टीजर में ही उन्हें सिगरेट और शराब के नशे में दिखाया गया था. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने कड़ी मेहनत की है.

यह फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है. तेलुगू सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की इस हिंदी रीमेक को भी डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ही निर्देशित किया है. बता दें डायरेक्टर संदीप ने ही ‘अर्जुन रेड्डी’ को भी डायरेक्ट किया था. यह फिल्म 21 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 11 May 2019

Related Articles

Latest Articles