सामने आए ‘सेक्रेड गेम्स-2’ में नवाज़ और सैफ के पोस्टर्स, मोबाइल फ़ोन के जरिए शूट हुए पोस्टर और सीन्स

Get Daily Updates In Email

पसंदीदा वेब सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ अपने दूसरे पार्ट के साथ लौट रहा है. इस सीरीज के सभी केरेक्टर्स चाहे वह गणेश गायतोंडे हो या सरताज सिंह या फिर कुक्कु इन सभी को दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिला था. वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में गणेश गायतोंडे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नज़र आए थे.

नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का नया पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमें वह खुद दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं. नेटफ्लिक्स ने ‘सेक्रेड गेम्स 2’ सीरीज के दो पोस्टर शुक्रवार को जारी किए हैं. इनमें से एक पोस्टर पर सरताज सिंह का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान दिख रहे हैं तो दूसरे पर गणेश गायतोंडे बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सूटेड बूटेड लुक नजर आ रहा है. यह दोनों पोस्टर वन प्लस के नए फोन वन प्लस 7 प्रो पर शूट किए गए हैं.

डिजिटल के इन दो दिग्गजों ने ये प्रयोग सिर्फ स्टिल फोटोग्राफी के लिए ही नहीं किया है. बल्कि सीरीज के कुछ बिहाइंड द कैमरा सीन्स भी इसी मोबाइल पर शूट किए गए हैं और इन्हें खास वन प्लस के उपभोक्ताओं के लिए शुक्रवार को जारी भी किया गया है.

पहले सीज़न की तरह इस बार भी नवाज के सीन्स को अनुराग कश्यप ने और सैफ अली खान उर्फ सरताज सिंह के सीन्स को नीरज घायवान ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि इस सीज़न में कल्कि कोचलिन और रणवीर शोरी भी नज़र आएंगे. इसका खुलासा इस सीरीज़ के पहले लुक में हुआ था. कल्कि इसमें बात्या के रोल में नज़र आएंगी. बता दें वह इस सीरीज़ का हिस्सा बन कर बहुत एक्साइटेड हैं.

उन्होंने एक बयान में कहा था, ‘मैं इस सीरीज़ की फैन रही हूं. सेक्रेड गेम्स और नेटफ्लिक्स फैमिली का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं. मैं इंतज़ार कर रही हूं कि फैंस जल्दी से मुझे इस सीरीज़ में देखें.’ गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स ने सेक्रेड गेम्स सीजन 2 को रिलीज करने की तारीख अभी तक घोषित नहीं की है. जबकि वन प्लस ने अपने नए फोन वन प्लस 7 प्रो को भारत में 14 मई को बेंगुलरू में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है.

Published by Yash Sharma on 11 May 2019

Related Articles

Latest Articles