स्टाइलिश ड्रेस पहनकर बेटी मीशा के साथ मार्केट पहुंचीं मीरा राजपूत, फैशन को लेकर रहती हैं सजग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दोनों ही सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. यही नहीं ये दोनों अपने बच्चों के साथ टाइम बिताते भी नजर आते हैं. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद मीशा और ज़ैन के लिए शाहिद समय निकालकर उनके साथ मस्ती करते हैं. जिसका सबूत वह समय रहते हमें सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं.

ऐसे में हाल ही मीरा और उनकी क्यूट बेटी मीशा कपूर शॉपिंग के बाद मुंबई के जुहू में नजर आईं. इस दौरान कैमरे में कैद हुई मीरा राजपूत और बेटी मीशा की कई क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखने से साफ ज़ाहिर होता है कि मीरा राजपूत को भी फैशन की अच्छी खासी समझ है. यहां मीरा ने सफेद फॉर्मल शर्ट के साथ वाइड लेग वाली पैंट्स पहनी है. वहीं दूसरी तरफ मीशा ने सफेद और लाल रंग के चेक्स वाली फ्रॉक पहनी है. साथ में मीशा ने लाल रंग के सैंडल भी पहने हैं, जो इस ड्रेस पर सूट कर रहे हैं.

मीरा भी फैशन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में मीरा राजपूत ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि मीशा अपने कपड़े खुद ही चुनकर पहनना पसंद करती हैं. मीशा कपूर ने अपनी मासूमियत और क्यूट तस्वीरों के चलते लोगों के दिल में खास जगह बना ली है. बता दें मीशा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की बड़ी बेटी हैं. इस साल अगस्त के महीने में मीशा 3 साल की हो जाएंगी. मीशा का एक छोटा भाई जैन भी है. जैन का जन्म साल 2018 में सितंबर के महीने में हुआ था.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ का पोस्टर और टीज़र सामने आ गया है जिसे शाहिद कपूर ने खुद शेयर किया था. इस टीज़र को फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें कि फिल्म में शाहिद के साथ कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं. यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है. यह कियारा आडवाणी की इंटेंस लव स्‍टोरी होगी.

Published by Yash Sharma on 11 May 2019

Related Articles

Latest Articles