‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से पहले पांच में से 3 सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं टाइगर श्रॉफ

Get Daily Updates In Email

जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था. दर्शकों को फिल्म ट्रेलर बेहद पसंद भी आया है. ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे थे. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की यह 6वीं फिल्म है. अब तक टाइगर ने महज 5 फिल्में की हैं. पांच में से उनकी तीन सुपरहिट हुई हैं. जबकि दो फ़िल्में सिर्फ अपना बजट ही निकालने में कामयाब हो पाई हैं. आइए देखते हैं टाइगर की 5 फिल्में जिनमें उन्होंने अभिनय किया है.

हीरोपंती

courtesy

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी. उनकी डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ थी. टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहली ही फिल्म में दर्शकों का दिल जीत लिया था. टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ ने बॉक्स ऑफिस पर करीब-करीब 50 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. जबकि फिल्म का बजट 10 करोड के आसपास था.

बागी

courtesy

‘हीरोपंती’ करने के बाद दो साल बाद टाइगर श्रॉफ बड़े परदे पर ‘बागी’ बनकर लौटे थे. उनकी फिल्म ‘बागी’ भी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म में टाइगर धुंआदार एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से 75 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

फ्लाइंग जट

courtesy

‘हीरोपंती’ करने और ‘बागी’ बनने के बाद टाइगर फ्लाइंग जट के अवतार में नजर आए. लेकिन टाइगर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. साल 2016 में  रिलीज हुई टाइगर की ‘फिल्म फ्लाइंग जट’ सिर्फ 30.70 करोड़ रुपए का कारोबार कर पाने में सफल हुई थी.

मुन्ना माइकल

courtesy

‘फ्लाइंग जट’ फ्लॉप होने के बाद टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ एक और मसाला एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ लेकर आए थे. यह फिल्म भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब न हो सकी. फिल्म ने सिर्फ 33 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

बागी -2

courtesy

लगातार दो फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘बागी-2’ से धमाकेदार वापसी की. इस फिल्म में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ एक्शन्स करते हुए नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी की थी. फिल्म ने 160 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली टाइगर की यह पहली फिल्म थी. इस फिल्म के बाद अब टाइगर एक बार फिर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. अब देखना होगा कि यह फिल्म कितनी कमाई कर पाती है.

Published by Lakhan Sen on 11 May 2019

Related Articles

Latest Articles