अर्जुन ने बताया संजू बाबा के स्वभाव को शानदार, कहा- उनका व्यक्तित्व जीवन से बड़ा है

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर एक योद्धा की भूमिका में नजर आने वाले हैं. अर्जुन के अलावा इस फिल्म में सजंय दत्त भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की लगभग आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है. हाल ही में एक इवेंट में अर्जुन कपूर ने संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है. इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि संजू बाबा का स्वभाव बहुत शानदार है.

अर्जुन कपूर ने संजू बाबा के स्वभाव के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने उनके साथ फिल्म में कुछ हिस्सों की ही शूटिंग की है.उनके साथ काम करने का एक्सपीरिएंस काफी अच्छा रहा. वो एक ऐसे इंसान हैं, जिनके अंदर मैंने एक बच्चे को देखा. हम सब संजू सर को एक एक्टर और स्टार के तौर पर देखते हुए बड़े हुए हैं.”

View this post on Instagram

May the stache be with you 😎 #Movember

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

आगे अर्जुन कपूर ने कहा, “उनका व्यक्तित्व जीवन से बड़ा है, ऐसे में जब आप सेट पर उनके साथ चलते हैं, तब आपको यह महसूस होता है कि उनकी शख्सियत इतनी खास क्यों हैं. लेकिन वह एक बच्चे की तरह हैं. रियल लाइफ में संजय दत्त बेहद शानदार हैं. जिस तरह बातचीत करते हैं आपको ये महसूस नहीं होगा कि वे फिल्म में खलनायक हैं और आप उनके खिलाफ लड़ रहे हैं. कभी-कभी तो वे सेट पर वह मेरे गाल खींचने लगते हैं. ऐसे में उनके सामने किरदार में बने रहना मेरे लिए काफी मुश्किल होता है.

आशुतोष गोवारीकर के निर्देशन तले बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ का बजट काफी बड़ा बताया जा रहा है. फिल्म में संजय और अर्जुन कपूर के अलावा कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है. बता दें कि पानीपत के युद्ध के दौरान करीब 40 हजार मराठाओं का क़त्ल हुआ था. हर तरफ देखने पर खुनी मंजर देखने को मिल रहा था और खून ही खून फैला हुआ था. फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दर्शकों को फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 13 May 2019

Related Articles

Latest Articles