इमरान के साथ ‘मिस्ट्री थ्रिलर’ में नजर आएंगे बिग बी, तरण आदर्श ने शेयर की फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. हाल ही में बिग बी फिल्म ‘बदला’ में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन भी किया था. खैर इन दिनों बिग बी फिल्म ‘ मिस्ट्री थ्रिलर’ की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. सामने आई बिग बी की इन तस्वीरों में वे अलग ही स्टाइल में नजर आ रहे हैं.

बिग बी की ये फोटो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. इन फोटोज को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा है, मिस्ट्री थ्रिलर ‘चेहरे’ से अमिताभ बच्चन का लुक, कोस्टार इमरान हाशमी, रुमी जाफरी का निर्देशन, आनंद पंडित द्वारा निर्मित, रिलीज 21 फरवरी, 2020.

तरुण आदर्श ने जो फोटो शेयर की हैं उनमें आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन सफेद दाढ़ी की चोटी बना और मफलर लगाए दिख रहे हैं. कोट में वे बिल्कुल रोबीला अंदाज में दिख रहे हैं. इस फिल्म के अलावा बिग बी फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ भी नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही बिग बी ने इस फिल्म के सेट से भी एक फोटो शेयर की थी. फोटो में अमिताभ बच्चन एक बकरी को टहलाते हुए नजर आ रहे थे.

अमिताभ की आगामी फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ तमिल और हिंदी में बन रही है. फिल्म में बिग बी के अलावा सूर्या और राम्या कृष्णा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में राम्या कृष्णा के साथ अमिताभ बच्चन 20 साल बाद काम करते हुए नजर आने वाले हैं. इससे पहले राम्या कृष्णा और अमिताभ बच्चन फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ में नजर आए थे. अब एक बार फिर दोनों को पर्दे पर देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.

76 साल के हो चुके बिग बी के पास आज भी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. इस फिल्म के अलावा बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने आने वाले हैं. फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर और फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. इन दोनों कलाकार के अलावा नागार्जुन और डिंपल कपाडिया भी फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले वर्ष 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद बिग बी ‘सैराट’ और ‘फंडरी’ बनाने वाले डायरेक्टर नागराज मंजुले की ‘झुंड’ में नजर आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 13 May 2019

Related Articles

Latest Articles