करीना ने बताया इरफ़ान को बॉलीवुड का सबसे बड़ा खान, साथ काम करने के लिए हैं एक्साइटेड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी सभी का दिल जीत चुकी हैं. यही वजह है कि आज करीना फिल्म इंडस्ट्री की सफल अदाकाराओं में शुमार हैं. अपने अब तक के फ़िल्मी सफर में एक्ट्रेस ने हर बड़े स्टार के साथ काम किया है. करीना के शुरुआती फ़िल्मी सफर से लेकर आज तक उन्हें हर फिल्म के लिए खूब पसंद किया जाता है. आखिरी बार करीना को ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में देखा गया था. मां बनने के बाद यह करीना की पहली फिल्म थी जिसके लिए उन्होंने खूब तारीफें बटोरी हैं.

जिसके बाद अब करीना कपूर ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाली हैं. अपने अब तक के फ़िल्मी सफर में यह पहली बार है जब करीना पुलिस वाली बनेंगी. इस फिल्म में करीना के साथ इरफ़ान खान अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इरफ़ान खान स्टारर फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है.

अब तक बॉलीवुड के सभी खानों के साथ काम कर चुकीं करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इरफ़ान खान को लेकर कहा कि इरफान खान सभी खानों से बेहतर हैं और इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह गर्व महसूस कर रही हैं. इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा, ‘इस फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मैंने लगभग सभी खानों के साथ काम किया है जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और सैफ अली खान शामिल हैं. लेकिन मेरे लिए इरफान खान के साथ काम करना सम्मान और गौरव की बात है.’

Courtesy 

अपनी बात पूरी करते हुए करीना ने कहा, ‘मैं कह सकती हूं कि वो सभी खानों में बेहतरीन हैं. वो मेरे लिए सबसे बड़े खान हैं.’ इसी के साथ फिल्म में अपने किरदार को लेकर करीना ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि फिल्म में मेरा किरदार छोटा है लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं इरफान खान के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.’

रिपोर्ट्स की माने तो करीना 15 मई से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. वहीं इस फिल्म में करीना के अलावा पंकज त्रिपाठी और राधिका मदन भी नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 May 2019

Related Articles

Latest Articles