सगाई के कई महीनों बाद लोगों को भा रहा ईशा और आनंद का रोमांटिक एंगेजमेंट पिक

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शादी के बाद लगतार सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभी कुछ दिन पहले ही वे न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हॉल में मेट गाला इवेंट में पहुंची थीं. यहां ईशा अपनी ग्लैमरस अदाओं से अपना जलवा बिखरते हुए नजर आई थीं. मेट गाला में ईशा लेवेंजर कलर के गाउन के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए नजर आई थीं.

खैर इन दिनों ईशा अपनी एक फोटो की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. ईशा की यह फोटो उनकी सगाई की है. बता दें कि पिछले साल 12 दिसंबर को ईशा अंबानी ने बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ शादी की थी. शादी से पहले ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने इटली के लेक कोमो में 22 सितंबर 2018 को सगाई की थी. इस सगाई में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुए थीं. सगाई के वैसे तो कई वीडियोज और फोटोज सामने आए थे. लेकिन हाल ही में जो ईशा की फोटो सामने आई है उसमें वे अपने पति आनंद पीरामल के साथ रोमांटिंक नजर आ रही हैं.

courtesy

सामने आई ईशा की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वे अपने पति की बाहों में बाहें डाले डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं हम बात करें उनकी ड्रेस की तो इस फोटो में ईशा अंबानी गाउन पहने नजर आ रही हैं. सोशल मिडिया पर यह फोटो बेहद वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की इस फोटो पर अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. ईशा की सगाई का कार्यक्रम तीन दिन तक चला था. इस कार्यक्रम में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

बताते चलें इस सगाई में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे. इस दौरान आमिर ने ब्लैक शेरवानी और किरण ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ था. आमिर और किरण के साथ करण जौहर भी नजर आए थे.

निक जोनस और मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी सगाई में पहुंचे. सगाई का एक वीडियो सोशल साइट्स अपर खूब वायरल हुआ था.

इस वीडियो में मुकेश अंबानी अपनी बेटी का हाथ पकड़कर उन्हें ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से ईशा का हाथ आनंद के हाथों में दे देते हैं. मुकेश और ईशा के साथ उनके पीछे आकाश अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता भी नजर आ रही हैं और सबसे पीछे अनंत अंबानी नजर आ रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 May 2019

Related Articles

Latest Articles