6 सालों से ब्रम्हास्त्र की तैयारी कर रहे हैं फिल्म मेकर्स, रणबीर ने बताया ‘अगले साल होगी रिलीज’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं.

दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अफ़सोस की बात है कि यह फिल्म इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी. बता दें कि यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स के इस फैसले से रणबीर कपूर के फैंस बहुत निराश हुए हैं.

हाल ही में फिल्म के लीड हीरो रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि आखिर उनकी यह फिल्म क्यों इतनी लेट हुई है. रणबीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, ‘हम लोग ब्रह्मास्त्र पर पिछले 6 सालों से काम कर रहे हैं. अयान ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. हम चाहते हैं कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरे. यह बहुत ही दुखद है कि यह दिसम्बर में रिलीज नहीं हो पाएगी. फिल्म में कम्प्यूटर ग्राफिक्स और सीजीआई वर्क बहुत ज्यादा है, जिस कारण यह अगले साल रिलीज होगी.’

‘संजू के बाद यह मेरी 2 साल के बाद कोई रिलीज है, जो कि एक अभिनेता के लिए बहुत अच्छी बात नहीं है. लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि यह केवल मेरे हाथों में नहीं है. जो चीजें मेरे हाथों में हैं, उन पर मैं खूब काम करता हूं और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करता हूं.’

बता दें कि इस फिल्म में ग्राफ़िक्स पर सबसे ज्यादा पैसा खर्च किया जा रहा है. इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ के पार बताया जा रहा है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो की फिल्म है. इस तरह की फिल्मों में स्पेशल इफेक्ट्स पर काफी पैसा खर्च किया जाता है. ऐसा कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. जिसके बाद से ही दोनों के लव-अफेयर की चर्चाएं जोरो शोरो से होने लगी थीं. आज कल आलिया और रणबीर एक साथ कई बार स्पॉट भी किए जाते है. ख़बरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 May 2019

Related Articles

Latest Articles