लोगों के लिए मजाक का जरिया बनी तैमूर की टी-शर्ट, सोशल मीडिया पर बन रहे कई मीम्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. तैमूर गेम खेलने निकलें या अपने मम्मी पापा के साथ आउटिंग पर, उन्हें उनके फैन्स का पूरा अटेंशन मिलता है. हालांकि हाल ही में तैमूर किसी गेम के चलते नहीं बल्कि अपनी टी-शर्ट के चलते सुर्खियों में रहे.

दरअसल मुंबई में लोकसभा चुनावों के दौरान तैमूर अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. तस्वीर उस वक्त ली गई थी जब करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ मतदान करने निकली थीं. तैमूर ने उस रोज ओरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी और हरे रंग के शॉर्ट्स. लेकिन वायरल हो रही तस्वीर में जो चीज सबसे ज्यादा गौर करने वाली थी, वह थी उनकी टी-शर्ट पर बना ग्राफिक्स.

करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर की कुछ फेक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में तैमूर की टी-शर्ट पर कुछ ऐसा लिखा है कि सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया. वहीं तुरंत ही लोगों को यह भी समझ आ गया कि यह तस्वीर नकली है. तैमूर की असली तस्वीर तो इससे बिल्कुल अलग है.

दरअसल, तैमूर की एक फेक तस्वीर वायरल हो रही थी. जिसमें लिखा था ‘नमो अगेन’. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ शेयर किया जा रहा था. तस्वीर देखकर लोगों को ये समझने में जरा भी देर नहीं लगी कि ये तस्वीर फोटोशॉप की गई है. तैमूर की टी-शर्ट तो कुछ और ही थी. इस बात से यह साफ जाहिर है कि किसी ने मजाक करने के लिए तैमूर की तस्वीर को फोटोशॉप किया था.

Published by Yash Sharma on 13 May 2019

Related Articles

Latest Articles