कंगना ने शुरू की कांस फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने की तैयारी, जिम के बाहर आईं नजर

Get Daily Updates In Email

अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में आई हैं लेकिन अपने बयान की वजह से नहीं बल्कि अपने कुछ फोटोज की वजह से. जी हां, इस बार कंगना रनौत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया है. जिसे देखकर सभी यही कह रहे हैं कि उन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल में जाने की तैयारी शुरू कर दी है.

वैसे करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा और सारा अली खान जैसी एक्ट्रेसेस को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है लेकिन कंगना बहुत कम ही जिम जाते हुए नजर आती हैं. लेकिन इसके बावजूद वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान देती हैं.

इस दौरान कंगना व्हाइट कलर का टॉप और लाइनिंग वाले शॉर्ट्स में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में बॉटल पकड़ी हुई है. कंगना की अपनी फिटनेस के प्रति यह सतर्कता देखकर यही लग रहा है कि कांस फिल्म फेस्टिवल में कंगना अपने लुक से खूब तारीफें बटोरने की तैयारी में हैं.

ख़बरों की माने को इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में कंगना अपने आइडियल लुक में नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि कंगना इस बार साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब कंगना इस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वाली हैं. इससे पहले भी वह कई बार इस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचकर अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं.

बता दें एक्ट्रेस ग्लोबल लेवल पर कल्चर को दिखाना चाहती हैं. यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहनने का फैसला लिया. वैसे कंगना से पहले दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहनकर जा चुकी हैं.

बात करें कंगना के वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में देखा गया था. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की खूब तारीफ़ की गई थी. बता दें यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित थी.

जिसके बाद कंगना ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए जा चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles