कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन कल्चर को प्रदर्शित करेंगी कंगना, दीपिका-ऐश भी बिखेरेंगी जलवा

Get Daily Updates In Email

आज से 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत होने वाली है. हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी. कंगना रनौत भी फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान कंगना कान्स में साड़ी पहनकर पहुंचेंगी. आमतौर पर सेलेब्स वेस्टर्न ड्रेसेज और गाउन्स या और कुछ ट्राय करते हैं. लेकिन कंगना ने स्टाइलिश लुक के लिए साड़ी को चुना है.

अपने इस लुक के बारे में बात करते हुए कंगना ने मीडिया से कहा कि, ‘मैं जो कपड़े पहनूंगी उसमें ड्रामा होगा. एक भारतीय एक्टर होने के तौर पर मेरी जिम्मेदारी है कि मैं हमारे बुनकरों को बढावा दूं और ऐसे कपड़े पहनूं जो हमारी समृद्ध विरासत को दिखाए. मैं और मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल हफ्तों से इस पर दिमाग लगा रहे हैं.’

एक्ट्रेस कंगना ने अपने लुक की जानकारी देते हुए बताया कि, ‘हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ मिलकर एक साड़ी डिजाइन कर रहे हैं. इसका मकसद भुला दी गई बुनाई की कला को सामने लाना है. ताकि दुनिया हमारे रिच फैब्रिक और संस्कृति के बारे में जान सकें.’ बता दें आज से शुरू होने वाला कान्स फेस्टिवल फ्रांस की राजधानी पेरिस में होने जा रहा है. यह 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल होगा, जो 11 दिनों तक चलेगा.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार डेब्यू किया था. उनके हर लुक को फैशन एक्सपर्ट्स ने जमकर सराहा था. कान्स फेस्टिवल के रेड कारपेट पर कंगना अपने बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आई थीं. एक बार फिर कंगना अपने सरप्राइज़िंग फैशन लुक को रेड कारपेट पर एक्सप्लोर करने को तैयार हैं.

कंगना ने कहा, ‘मैं ‘पंगा’ को लेकर काफी बिजी थी. मुझे फिल्म के लिए करीब 10 किलो वजन बढ़ाना पड़ा. ट्रायल के दौरान लगा कि मुझे कुछ वजन कम कर लेना चाहिए.’ कान्स के अलावा कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेस कान्स फेस्टिवल का हिस्सा बनने जा रही हैं.

Published by Yash Sharma on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles