नीता अंबानी के साथ IPL ट्रॉफी थाम फिर ख़बरों में आईं राधिका मर्चेंट, जानिए कौन हैं राधिका

Get Daily Updates In Email

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 का समापन बेहद रोमांचक मुकाबले के साथ हुआ. रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 1 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया. फाइनल मैच में दोनों दिग्‍गज टीमों के बीच ऐसा मुकाबला हुआ कि कभी पलड़ा चेन्‍नई टीम का भारी होता तो अगले ही पल मुंबई के खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से मुकाबले में वापसी कर लेते. खैर फाइनल मैच नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस ने ही जीता. मैच जीतने के बाद नीता अंबानी बेहद खुश नजर आईं. मैच जीतने के बाद नीता अंबानी ने ट्राफी के साथ कई पोज भी दिए.

इस दौरान नीता के साथ दोनों बेटे आकाश और अनंत अंबानी भी नजर आए. लेकिन इन सब के अलावा सामने आई फोटो में एक लड़की भी स्टेडियम में नीता अंबानी के साथ ट्रॉफी पकड़े नजर आई है. इस लड़की की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. हर कोई इस लड़की के बारे में जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर यह लड़की है कौन जो नीता अंबानी के साथ नजर आ रही है. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वह लड़की कौन है?

courtesy

दरअसल यह लड़की नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की करीबी है. और इस लड़की का नाम राधिका मर्चेंट है. कई लोग का मानना है कि राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने यह बात कबूली नहीं है. राधिका मर्चेंट अनंत के बड़े भाई आकाश अंबानी की शादी में नजर आई थीं. तब भी राधिका मर्चेंट  काफी सुर्ख़ियों में रही थीं. ख़बरों की माने तो अनंत और राधिका मर्चेंट भी जल्द शादी कर सकते हैं.

बात करें राधिका की तो वह बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. वह Encore Healthcare के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं. राधिका की एक बहन भी हैं अंजलि जो कि अपने पापा की कंपनी में डायरेक्टर हैं. राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट किया है. जिसके बाद भारत आने के बाद वह साल 2017 में Isprava में सेल्स एग्जिक्यूटिव की पोस्ट पर काम करने लगीं. आकाश और श्लोका की प्री-वेडिंग पार्टी में भी राधिका ने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया था.

Published by Lakhan Sen on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles