पहली फिल्म रिलीज़ की ख़ुशी में अनन्या ने दी पापा चंकी पांडे और बहन को लंच पार्टी

Get Daily Updates In Email

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों खूब तारीफें बटोर रही हैं. इस फिल्म के लिए अनन्या को पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म की सफलता के बाद हाल ही में अनन्या को उनके पापा और बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और बहन राइसा पांडे के साथ देखा गया.

इन तीनों के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें ये तीनों एक साथ लंच के लिए बाहर आए थे. जहां पैपराजी ने इन्हें घेर लिया. आपको बता दें यह लंच डेट अनन्या ने अपनी फिल्म की सफलता के लिए अपने पापा और बहन को दी है. जिसका बिल भी उन्होंने खुद ही पे किया था. बेशक बेटी की सक्सेस से चंकी पांडे बहुत खुश नजर आ रहे थे. साथ ही उन्होंने बेटी को शाबाशी भी दी.

अनन्या के साथ ही सभी की निगाहें अब उनकी बहन राइसा पर टिकती नजर आईं. वैसे राइसा अभी 13 साल की हैं लेकिन वह भी अनन्या की तरह बहुत क्यूट हैं. राइसा ने व्हाइट कलर का टॉप और साथ में ब्लैक कलर की जीन्स पहनी थी जो कि उन्हें कूल लुक दे रही थी. वहीं अनन्या पांडे भी व्हाइट टॉप के साथ शॉर्ट्स पहने हुए नजर आईं. साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर के नाइकी के शूज पहने हुए थे. इसके अलावा चंकी पांडे सिंपल लुक में नजर आए. चंकी पांडे भी अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं. जल्द ही वह ‘हाउसफुल 4′ और’ ‘साहो’ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

Awww😍this is so sweet😭 #ananyapandey

A post shared by Ananya Panday (@team_ananya_panday) on

बात करें अनन्या पांडे की तो ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की रिलीज़ से पहले ही पहले ही उन्हें दूसरी फिल्म भी ऑफर हो गई थी. जी हां, फिलहाल एक्ट्रेस ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. जिसमें वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. यह 1978 में रिलीज हुई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है. रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अनन्या को लेकर यह खबर भी आई थी कि वह कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles