भोजपुरी सिनेमा की देसी गर्ल हैं अक्षरा सिंह, इंस्टाग्राम पर रहती हैं काफी एक्टिव

Get Daily Updates In Email

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. अक्षरा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहना पसंद करती हैं. वे यहां आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज की वजह से ही वे कई बार चर्चा में आ जाती हैं. वैसे इन दिनों भी वे अपनी कुछ तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

दरअसल अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वे गहरे हरे रंग के लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं. घुंघराले बालों में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अक्षरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अक्षरा के फैन उनकी इन फोटोज पर अच्छे-अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं अक्षरा के फैन ने उनकी तस्वीरों की तुलना प्रियंका चौपड़ा से भी कर डाली है. एक यूजर ने तो अक्षरा की फोटो पर कमेंट करते हुए यह तक लिख दिया है कि अपनी अक्षरा देसी गर्ल है.

courtesy

बता दें कि हाल ही में हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना ‘नवरत्न के तेलवा लगा ला रहबू कूल कूल’ रिलीज हुआ है. अक्षरा सिंह और रितेश पांडे का यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है.

अक्षरा सिंह मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने से करियर की शुरुआत की थी. अब वह भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में अक्षरा का सावन पर गाया गाना ‘भाग जाईब ससुरा से’ काफी वायरल हुआ था.

अक्षरा ने अपनी अभिनय की शुरुआत जी टीवी के सीरियल ‘काला टीका’ से की थी. इसके बाद अक्षरा सोनी टीवी के सीरियल ‘सर्यपूत्र कर्ण’ में भी नजर आई थीं. लेकिन इन सबसे उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली. इसी दौरान अक्षरा की मुलाकात भोजपुरी स्टार रवि किशन से हुई, जिसके बाद फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में अक्षरा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने का एक सबसे बड़ा ब्रेक मिला. 2013 में आई ‘सत्यमेव जयते’ से अक्षरा पूरी भोजपुरी फिल्म जगत में छा गई थीं. अक्षरा सिंह सिर्फ फिल्मों और सोशल मीडिया पर ही एक्टिव नहीं हैं बल्कि वह अपने स्टेज शो और म्यूजिक वीडियो से भी चर्चा में रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles