शाहिद की फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर इन्टरनेट पर छाया, यूज़र्स ने बनाए कई तरह के जोक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अगली फिल्म कबीर सिंह को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जो एक आशिक की कहानी है. कुछ वक्त पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और शाहिद-कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

ट्रेलर में शाहिद कपूर को काफी स्पेस दिया गया है और उनके गुस्सैल, सनकी, जिद्दी रवैये को दिखाया गया. ट्रेलर में शाहिद के कई डायलॉग्स हैं जो दर्शकों को दमदार लग रहे हैं. साथ ही साथ सोशल मीडिया पर उन डायलॉग्स के मीम्स भी काफी वायरल हो रहे हैं.

एक यूज़र ने शाहिद की फिल्म के उपर मीम बनाते हुए एग्जाम को चुना है. शाहिद एक सीन में बोलते हैं कि नहीं आऊंगा मतलब नहीं आऊंगा. बोलाना नहीं आऊंगा. इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बनाए जा रहे हैं.

वहीं एक यूज़र ने इंजीनियरिंग लाइफ को शाहिद के लुक से तोला है. जिसके एक फोटो में शाहिद के सिंपल और कूल लुक का फोटो है. वहीं दूसरी ओर बड़ी दाढ़ी और बड़े बालों का लुक है. जिसमें यूज़र ने लिखा है कि इंजीनियरिंग के पहले साल में और इसी के अंतिम साल में स्टूडेंट की हालत.

View this post on Instagram

#kabirsingh #shahidkapoor #kabirsinghtrailer #teacher #viva

A post shared by laughterspa (@laughterspaofficial) on

ट्रेलर के एक और सीन में एक्टर बोलते हैं मैं पूछ क्या रहा हूं और तू बोल क्या रहा है. इन डायलॉग्स को भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है. एक यूज़र ने स्टूडेंट लाइफ को लेकर इस पर मीम बनाया है.

बता दें ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है और फैंस को ये बहुत पसंद आ रहा है. इसकी ओरिजिनल फिल्म अर्जुन रेड्डी को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था. फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा लीड रोल में नजर आए थे. जिनका कैरेक्टर अब शाहिद प्ले कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है और ‘अर्जुन रेड्डी’ के डायरेक्टर भी संदीप वांगा ही है. फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

Published by Yash Sharma on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles