संजय दत्त ने दी कैमरा पर्सन को जादू की झप्पी, वायरल हुए फोटो पर फैन्स ने की जमकर तारीफ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त अपने बेबाक अंदाज़ और निराली स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. इतना ही नहीं मीडिया और संजय का रिश्ता काफी अलग रहा है. काफी बार संजय मीडिया पर गर्म भी हुए हैं तो कई बार उन्हें गले लगाकर विनम्रता का परिचय भी दिया है. ऐसा ही हाल में कुछ देखने को मिला था.

एक्टर संजय दत्त ने एक कैमरामैन को गले से लगा लिया और बहुत ही ज्यादा खुश भी नजर आए. खबरों की माने तो बीते दिनों संजय मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे. जहां एक कैमरामैन उनकी फोटो ले रहा था. इतना देखते ही संजय उसके पास गए और उसे गले से लगा लिया. यह देखकर वहां मौजूद सारे लोग हैरान रह गए. इतना ही नहीं संजय उसके पास गए और सवाल किया कि वह इतनी देर रात को वहां क्या कर रहा है. इस पर मीडियाकर्मी ने जवाब दिया कि वह उन्हीं का इंतजार कर रहा था ताकि उनकी फ़ोटोज़ ली जा सके.

बता दें कि इस घटना के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी सामने आई है. इस दौरान वहां के फोटोज और जानकारी मुंबई के एक फेमस कैमरामैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फैन्स भी संजय के इस कदम की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कॉमेंट्स के जरिए ऐक्टर के ‘डाउन टू अर्थ ऐटिट्यूड’ की तारीफ की है.

पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहने वाले सुपरस्टार संजय के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो बता दें वह फिलहाल पानीपत की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें अर्जुन कपूर और कृति नजर आने वाले हैं. पिछली बार संजय को कलंक फिल्म में देखा गया था. जिसमें उनकी जोड़ी माधुरी के साथ बनी थी. कलंक के प्रमोशनल इवेंट में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक-दूसरे को सर और मैम कहते हुए दिखाई दिए हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं कर पाई.

फिल्म कलंक रिलीज होने के बाद संजू बाबा पानीपत, प्रस्थानम और शमशेरा जैसी बिग बजट फिल्मों में भी नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles