1 महीने की बेटी के साथ सुरवीन ने कराया फोटोशूट, खूबसूरत कैप्शन के साथ किया शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स अपने बच्चों के फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करने में कतराते हैं. लेकिन इन्हीं के बीच करीना कपूर खान जैसी एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो कि अपने बेटे तैमूर को मीडिया से दूर नहीं रखती हैं. लेकिन अब एक और एक्ट्रेस ऐसी हैं जो कि हाल ही में मां बनी हैं और उन्होंने अपनी 1 महीने की बच्ची के साथ फोटोशूट करवाया है. इन एक्ट्रेस का नाम है सुरवीन चावला.

सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी को लिए नजर आ रही हैं. यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है लेकिन इसमें उनकी बेटी की पूरी तस्वीर नजर आ रही है. इस फोटो में सुरवीन का मातृत्व झलक रहा है. फोटो में एक्ट्रेस ने शीर फ्रिल ड्रेस पहना हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘प्यार करना, अब मैं जानने लगी हूं.’

View this post on Instagram

To love …I know now…. @butnaturalphotography

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

सुरवीन के इस फोटो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने 19 अप्रैल 2019 को अपनी बेटी को जन्म दिया था. जिनका नाम उन्होंने ईवा रखा है. इस बात की जानकारी भी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

बता दें बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मैं इस वक्त क्या महसूस कर रही हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. मेरे लिए यह एक अनोखा अहसास है. मुझे ऐसा लग रहा है कि हमारे परिवार पर भगवान की कृपा हुई है.’

बताते चलें सुरवीन चावला ने साल 2015 में बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से ईटली में शादी की थी. एक्ट्रेस ने करीबन 2 साल तक अपनी शादी को सीक्रेट रखा था जिसके बाद साल 2017 में उन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया. अब कपल अपनी मैरिज लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

फिल्मों में काम करने के अलावा सुरवीन चावला ने कई टीवी शो में भी काम किया है. इससे पहले सुरवीन चावला अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं. टीवी के बाद सुरवीन ने बॉलीवुड में हाथ आजमाया. उन्होंने ‘हेट स्टोरी-2’, ‘पार्च्ड’ और ‘उंगली’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Published by Chanchala Verma on 14 May 2019

Related Articles

Latest Articles