अरबाज खान के चैट शो में सैफ अली खान का खुलासा, लौटाना चाहते थे ‘पद्मश्री’ अवॉर्ड

Get Daily Updates In Email

एक चैट शो में पहुंचे सैफ अली खान ने भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘पद्मश्री’ को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसे लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. सैफ अली खान ने कहा कि वो साल 2010 में मिले ‘पद्मश्री’ वापस करना चाहते थे.

बता दें कि सैफ हाल ही अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ में पहुंचे थे. इस शो में उन्होंने अरबाज खान के कई सवालों के जवाब दिए. शो के दौरान ही कुछ फैंस के ट्वीट्स का भी सैफ ने जवाब दिया था. ऐसे ही एक फैंस ने ट्वीट्स जरिए सैफ को कहा था, “पद्मश्री खरीदने वाले, अपने बेटे का नाम तैमूर रखने वाले और एक रेस्टोरेंट में मारपीट करने वाले इस ठग को कैसे ‘सेक्रेड गेम्स’ में रोल मिल गया? यह मुश्किल से एक्टिंग कर पाता है.”

फैंस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सैफ ने कहा, “मैं ठग नहीं हूं.. ‘पद्मश्री’ को खरीदना संभव नहीं है. मेरे लिए यह संभव ही नहीं है कि मैं भारत सरकार को घूस दे सकूं. इसके लिए आपको वरिष्ठ लोगों से पूछना पड़ेगा. लेकिन मैं इसे स्वीकार नहीं करना चाहता था”. आगे सैफ कहते हैं, “फिल्मों की दुनिया में कई वरिष्ठ अभिनेता हैं जो मुझसे ज्यादा इस सम्मान के हकदार हैं और उन्हें यह नहीं मिला है. वैसे ही कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके पास यह सम्मान है और वह इसे रखने के लिए मुझसे भी ज्यादा नीचे हैं.”

सैफ ने आगे कहा, “मैं इसे वापस करना चाहता था. मैं इसे लेना नहीं चाहता था. मेरे पिता ने मुझ से कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि तुम भारत सरकार को मना कर सकते हो.’ इसलिए मैंने हां कर दी और खुशी से इसे रख लिया.”

वहीं हम बात करें सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की तो वे नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अजय देवगन भी अहम किरदार में होंगे. दोनों ही कलाकार फिल्म ‘ओमकारा’ के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles