इंटरव्यू के दौरान अजय ने बताया ‘दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर काफी अलग होगा काजोल का रिएक्शन’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन में जुटे हैं. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू, रकुलप्रित और जावेद जाफरी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. जिसे देखने के बाद सभी इन स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फिल्म के गाने भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

बात करें इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार की तो इस फिल्म में वह एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो खुद से आधी उम्र की लड़की को डेट करता है और इस लड़की का किरदार फिल्म में रकुलप्रीत निभा रही हैं. प्रमोशन के चलते हाल ही में अजय ने फिल्म के साथ ही अपनी पत्नी काजोल को लेकर एक खुलासा किया है.

एक इवेंट के दौरान जब अजय से पूछा गया कि जब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल उन्हें दूसरी किसी महिला की तरफ देखते हुए पकड़ लेती हैं तो कैसे रिएक्ट करती हैं. जिसके जवाब में अजय ने बताया कि अगर काजोल उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ती हैं तो वो उन्हें (अजय को) कोई कमेंट पास करेंगी, जो कि कोई जोक होगा.

View this post on Instagram

By Popular Demand.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इसके साथ ही अजय ने यह भी बताया कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर काजोल को कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि वो अच्छी तरह जानती है कि इंडस्ट्री कैसे काम करती है. इसके आगे अजय से पूछा गया कि क्या रियल लाइफ में कभी ऐसे रिलेशनशिप में रहे हैं, जैसा वो फिल्म में निभा रहे हैं? जिसके जवाब में अजय ने कहा, ‘कभी नहीं.’ लेकिन इसी दौरान उन्होंने यह एक्सेप्ट जरूर किया कि वो दूसरी महिलाओं की तरफ आकर्षित जरूर हुए हैं. अपनी बात को समझाते हुए अजय ने कहा, ‘यह बहुत नॉर्मल है. ऐसा नहीं है कि आप कहें कि आपने कभी ऐसा महसूस नहीं किया.’

अजय के इन जवाबों से यह तो साफ़ है कि उनकी और काजोल की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. वैसे भी ऐसा होना लाजमी है क्योंकि काजोल और अजय की जोड़ी इंडस्ट्री की आदर्श जोड़ी है और आज तक उनके बीच अनबन की भी कोई खबर सामने नहीं आई है.

View this post on Instagram

Playing to my strengths this Diwali 😉

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बात करें फिल्म की तो यह 17 मई को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को अकिव अली ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles