इंस्टाग्राम पर हुए प्रियंका के 40 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी है. एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. सोशल साइट्स पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. यही वजह है कि आज प्रियंका के सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन यानि 4 करोड़ फ़ॉलोअर्स हो चुके हैं.

इतने फॉलोअर्स होने पर प्रियंका बहुत खुश हैं और अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह 40 मिलियन दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन दिया है, ‘बिग शूटआउट टू माय इंस्टाफैम. आप सबके लिए मेरा प्यार कि आप सभी मेरे सफर में शामिल रहे.’

बता दें एक्ट्रेस की हर एक फोटो दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मदर्स डे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर किए थे जो कि खूब वायरल हुए थे.

इसके पहले प्रियंका के मेट गाला के फोटोज भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे. जिसे दर्शकों ने ढेरों लाइक्स दिए थे.

View this post on Instagram

Met 2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

यही नहीं प्रियंका पिछले साल के आखिर में ही शादी के बंधन में बंधी हैं जिस वजह से भी वह सोशल साइट्स पर छाई रही थीं. बता दें एक्ट्रेस ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ जोधपुर में 7 फेरे लिए थे.

View this post on Instagram

He makes me sparkle ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें हाल ही में प्रियंका से मां बनने के सवाल किए गए थे जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं और ये भगवान की इच्छा के अनुसार होगा.’

बात करें वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म के जरिए वह 2 साल के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इन दोनों के साथ जायरा भी फिल्म में होंगी. आखिरी बार प्रियंका को फिल्म ‘गंगाजल’ में देखा गया था.

Published by Chanchala Verma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles