एक्ट्रेस यामी गौतम ने शुरू की फिल्म बाला की शूटिंग, 7 साल बाद करेंगी आयुष्मान के साथ काम

Get Daily Updates In Email

अभिनेता आयुष्मान खुराना और यामी गौतम अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर के 7 साल के अंतराल के बाद फिर से एक साथ काम कर रहे हैं. दोनों अपनी अगली दिनेश विजन की फिल्म बाला में एक साथ दिखाई देंगे. बाला में भूमि पेडनेकर भी मुख्य कलाकारों में से एक होंगी. दोनों स्टार्स के प्रशंसक इस बात से बेहद खुश हैं कि उनके पसंदीदा ऐक्टर्स आयुष्मान और यामी इतने लंबे समय के बाद एक बार फिर साथ आ रहे हैं.

यामी के लिए यह फ़िल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जो इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हो चुकी है, की भारी सफलता के बाद उनकी अगली फिल्म होगी. फिल्म बाला पिछले हफ्ते ही फ्लोर पर गई है और यामी भी मुंबई में शूटिंग के लिए टीम में शामिल हो गई हैं. सूत्रों के अनुसार यामी जो हाल ही में बोर्ड में शामिल हुई थीं. अब इसके बाद बाला की कास्ट और क्रू के साथ मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए शामिल हो चुकी हैं.

सेट से किसी भी चीज के लीक होने से बचने के लिए फिल्म की शूट लोकेशन को बचा के रखा गया है. यामी जिन्हें पिछली बार उरी में खुफिया अधिकारी के रूप में देखा गया था. वह अब लखनऊ की एक सुपरमॉडल की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म बाला एक ऐसे युवक की कहानी है, जो प्रिमैच्योर गंजेपन की समस्या से परेशान है और इस भूमिका को आयुष्मान निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ‘स्त्री’ फेम अमर कौशिक कर रहे हैं और इसे मडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित किया जा रहा है.

अभिनेत्री यामी गौतम का ऐसा मानना है कि ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ में निभाए गए उनके किरदार की वजह से ‘बाला’ में उन्हें काम करने का मौका मिला है. सूत्रों के मुताबिक यामी का यह भी मानना है कि फिल्म निर्माताओं की नजरों में एक अभिनेता की धारणा को बढ़ाने में कुछ खास फिल्में और किरदार अहम भूमिका निभाती हैं. यामी ने यह भी कहा कि लेकिन मुझे लगता है कि ‘उरी’ के बाद लोगों ने मुझे एक नए अवतार में देखा है और यह किसी भी अभिनेता के लिए एक अच्छी बात है.

Published by Yash Sharma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles