कान्स में खूबसूरत दिखने के लिए एक महीने पहले से सोनम कपूर ने बदल दिया अपना डाइट प्लान

Get Daily Updates In Email

14 मई से 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. यह कान्स फिल्म फेस्टिवल 25 मई को समाप्त होगा. इस फेस्टिवल में दुनिया भर की एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी. इंडिया से कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेस यहां रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आने वाली हैं.

सभी एक्ट्रेस अपनी-अपनी खास तैयारी में जुटी हुई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर 20 और 21 तारीख को रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इस फेस्टिवल में जाने की तैयारी सोनम ने एक महीने पहले शुरू कर दी थी. सोनम कपूर की न्यूट्रिशियन और पिलाटे ट्रेनर राधिका कार्ले की माने तो फेस्टिवल में शामिल होने के एक महीने पहले सोनम ने अपना वर्कआउट और डाइट बदल दिया था.

View this post on Instagram

Old school glamour always..

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

एक इंटरव्यू में सोनम की ट्रेनर ने बताया है कि, “रेड कार्पेट पर हाई स्लिट गाउन और बैकलेस आउटफिट के साथ चलना होता है. इसलिए हम पैरों की कसरत कुछ कठिन रखते हैं. बॉडी के ऊपरी हिस्से पर ज्यादा जोर देते हैं, क्योंकि फ्लॉन्ट करते वक्त इसका खूबसूरत दिखना जरूरी है.”

View this post on Instagram

📸 @neeha7

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

आगे राधिका ने बताया कि, “सुबह हम कॉम्बो ट्रेनिंग के साथ-साथ कुछ ट्रेडिशनल पिलाटे करते हैं. शाम की वर्कआउट में वेट ट्रेनिंग और कार्डियो शामिल होता है. जब वो लॉस एंजिलिस में थीं, तब उन्होंने स्पिनिंग पर काफी काम किया, जो अब भी बेहतर तरीके से जारी है.”

वहीं उनके खाने के बारे में बात करते हुए राधिका ने बताया कि, “उनके खाने में जूस और प्रोटीन ड्रिंक्स बढ़ाए गए हैं. स्किन को कोमल बनाए रखने के लिए ये जरूरी है. इसके अलावा हमने उनके तीन टाइम के खाने के लिए हल्का शाकाहारी प्लान बनाया है. सुबह के नाश्ते में एवोकाडो, बेरी और पनीर के साथ ग्लूटेन फ्री टोस्ट, लंच और डिनर में घर का खाना शामिल होता है. चूंकि वो मिठाई की शौकीन हैं. इसलिए उन्हें कीटो चॉकलेट पर स्विच कर दिया गया है.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनम कपूर साल 2011 से लगातार कान्स फेस्टिवल में शामिल होती आ रही हैं. सोनम हर साल यहां एक दम नए लुक में नजर आती हैं. हर साल की तरह इस साल भी वे कुछ नए स्टाइलिश लुक में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles