खुद को गरीबों का ऋतिक कहते हैं टाइगर, अगली फिल्म में अपने हीरो के साथ काम करने को हैं उत्साहित

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई भी की है. टाइगर इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने वेब सीरिज पर बात करते हुए कहा है कि, वे उन लोगों का काफी सम्मान करते हैं जो वेब को काफी अच्छे ढंग से आगे ले जा रहे हैं.

इंटरव्यू में टाइगर ने कहा, ”मैं उन लोगों का काफी सम्मान करता हूं जो वेब को काफी अच्छे ढंग से आगे ले जा रहे हैं. वेब पर कई बेहतरीन शो और फिल्में हैं जिन्हें बनाया जा रहा है. मैं इस मीडियम का बहुत सम्मान करता हूं. लेकिन फिलहाल मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता. लार्ज स्क्रीन को फिलहाल कोई मैच नहीं कर सकता. जब आप सिनेमाघर में जाकर फिल्म देखते हैं तो वो आपकी जिंदगी पर बड़ा असर छोड़ती है. मुझे सिनेमा से काफी प्यार है और फिलहाल मैं इस पर फोकस करना चाहता हूं.”

View this post on Instagram

📸 @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वहीं अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ पर बात करते हुए टाइगर ने कहा है कि फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है. मैं इससे काफी खुश हूं. वहीं, मैं उन लोगों का भी धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया.

ख़बरों की माने तो टाइगर जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, ऋतिक रोशन मेरे आइडल हैं. इस फिल्म में ज्यादातर चीजें डांस पर निर्भर हैं. मैं फिलहाल उनसे डरा महसूस कर रहा हूं. मेरे लिए मेरी अगली फिल्म एक बड़े चैलेंज की तरह है क्योंकि मैं अपने हीरो के साथ काम करूंगा.

आगे टाइगर कहते हैं, मैं अपने आप को गरीबों का ऋतिक रोशन कहता हूं. मेरे लिए ये काफी गर्व की बात है कि मैं उनके सामने खड़ा हूं. हमें फिलहाल ‘डांस ऑफ’ शूट करना है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं.

Published by Lakhan Sen on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles