चाइना में रिलीज़ को तैयार है ऋतिक की फिल्म काबिल, कई फ़िल्में कर चुकी हैं यहां शानदार कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल बॉक्स-ऑफिस पर खूब पसंद किया गया था. अब ऐसे में ऋतिक रोशन की फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि यह फिल्म चीन में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. साथ ही इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया है.

एक्टर ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में शानदार एक्टिंग की है. फिल्म में एक्टर दृष्टिहीन हैं लेकिन उन्हें सेंस करने की असाधारण क्षमता दी हुई है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म 5 जून को चीन में रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल ने भारत में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था. अब यह फिल्म चीन में धमाल मचाने के लिए तैयार है.

क्राइम थ्रिलर काबिल रितिक की होम प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसे राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया था. संजय गुप्ता ने फ़िल्म निर्देशन किया था. 2017 में 25 जनवरी को रिलीज़ हुई काबिल ने बॉक्स ऑफ़िस पर 126.85 करोड़ का कलेक्शन किया था और सुपरहिट घोषित की गई थी. फिल्म में दोनों भाई रोनित रॉय और रोहित रॉय नेगेटिव किरदारों में थे. बात करें ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म की ‘सुपर 30’ की तो यह फिल्म गरीब छात्रों को कोचिंग देकर उन्हें आईआईटी में प्रवेश दिलाने वाले बिहार के मशहूर शिक्षक आनंद कुमार पर बनी है.

भारतीय फिल्मों को लेकर अब एक ट्रेंड बन गया कि चीन में फिल्म जरूर रिलीज होती है. इससे पहले आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफिस में धमाका कर दिया था. इतना ही नहीं कमाई के मामले में दंगल ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. और इसके साथ ही वह भारत की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी थी. वहीं दूसरी ओर इरफान खान फिल्म हिंदी मीडियम ने चीन में रिलीज होकर शानदार कमाई की थी.

इसके बाद चीन में बजरंगी भाईजान को भी काफी अच्छा रिस्पोंस मिला था. रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी को चीन में शानदार ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे तोड़ दिए थे.

Published by Yash Sharma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles