बंदगी ने ट्राय किया एनिमल प्रिंट ड्रेस, तो लोगों ने कहा- ‘अच्छे खासे लुक को बर्बाद कर दिया’

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस’ टीवी इंडस्ट्री का ऐसा शो है जिसमें आने के बाद से कंटेस्टेंट्स फेमस हो जाते हैं. ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकी बंदगी कालरा शो में आने के बाद से काफी चर्चा में आ चुकी हैं. शो में बंदगी अपने और पुनीश के लव अफेयर के लिए भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. दोनों की नजदीकियों की वजह से शो की टीआरपी में भी काफी इजाफा हुआ था.

शो के खत्म होने के बाद अब एक बार फिर से बंदगी चर्चा में आई हैं. लेकिन इस बार बंदगी अपने लव अफेयर की वजह से नहीं बल्कि अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में आई हैं. बंदगी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वह एनीमल प्रिंट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

Courtesy

बंदगी का यह एनिमल प्रिंट ड्रेस यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है. जिस वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस फोटोशूट को लेकर लोग बंदगी के लिए कह रहे हैं कि नए फोटोशूट में स्टाइल की धज्जियां ही उड़ा दी है. इसके साथ ही कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि बंदगी ने अपने अच्छे खासे लुक को बर्बाद कर दिया है.

Courtesy

बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी बंदगी पुनीश को डेट कर रही हैं. लेकिन शो के दौरान कई लोगों ने यह भी कहा था कि बंदगी और पुनीश का रिश्ता सिर्फ कैमरे तक ही सीमित है लेकिन बंदगी और पुनीश ने इस बात को गलत साबित कर दिया है.

Courtesy

यही नहीं बंदगी और पुनीश का एक म्यूजिक वीडियो भी सामने आ चुका है. बंदगी और पुनीश के इस गाने का नाम है ‘लव मी.’ जो कि 6 अगस्त को रिलीज़ हुआ था. इस गाने में दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली थी. इस गाने को मीत ब्रोज और खुशबू ग्रेवाल ने गाया था. इस गाने में बंदगी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था.

बिग बॉस के घर में एक दूसरे के करीब आने के बाद दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों लिव इन में रह रहे हैं. ख़बरों की मानें तो दोनों साल के आखिर तक शादी कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles