बॉक्स ऑफिस पर SOTY-2 का दबदबा कायम, वीकेंड के बाद भी कलेक्शन में रही मजबूती

Get Daily Updates In Email

करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को ग्रैंड स्केल पर लॉन्च किया था. उसी अनुसार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन करने में जुटी हुई है. पहले दिन 12.06 करोड़ के साथ कमाई शुरू करने के बाद SOTY 2 ने चौथे दिन 5.52 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया है. अब तक 4 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 44.35 करोड़ हो गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा, सोमवार को SOTY 2 की कमाई में 54.23% की गिरावट आई है. मल्टिप्लेक्स में पहले मूवी अच्छा कारोबार कर रही थी. लेकिन अब दिल्ली, एनसीआर में फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी हुई है. SOTY 2 ने भारतीय बाजार में शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़, रविवार को 12.75 करोड़ और सोमवार को 5.52 करोड़ कमाए.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार मंगलवार को फिल्म ने 4.75 से 5 करोड़ की कमाई की. वीकेंड के कलेक्शन के अनुसार मंगलवार को कमाई में थोड़ी गिरावट रही लेकिन फिर भी इस कलेक्शन को अच्छा ही माना जाएगा. बड़े मल्टीप्लेक्स में लोगों की संख्या में ज्यादा कमी नहीं देखी गई लेकिन छोटे शहरों के सिंगल स्क्रिन थियेटर के दर्शकों में 10 से 12 फीसदी की गिरावट आई.

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाए हैं. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया है. जबकि दूसरी फीमेल लीड तारा की भी यह पहली फ़िल्म है.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अभिनय के मामले में टाइगर श्रॉफ ने बेहतरीन काम किया है. अपने रोल के मुताबिक़ उन्होंने एक्शन, इमोशन और डांस को बखूबी निभाया है. तारा सुतारिया के किरदार को ठीक से गढ़ा नहीं गया है. लेकिन अनन्या पांडे अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रही हैं. हालांकि सब कुछ भव्य और शानदार रहने के बावजूद यहां रोमांस का का पहलू ठंडा नजर आया है. इस वजह से भी सिनेमाघरों में दर्शकों की उपस्थिति कम नजर आई है.

Published by Yash Sharma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles