‘लुका-छुपी’ की सक्सेस के बाद कृति ने बढ़ाई अपनी फीस, कर रहीं 40 प्रतिशत बढ़ोतरी की मांग

Get Daily Updates In Email

‘हीरोपंती’ फिल्म से अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति सेनन को आज फिल्म इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस में गिना जाता है. डेब्यू फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थीं. यही नहीं इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया. जिसके बाद से कृति को कभी पीछे नहीं देखना पड़ा. अपने 5 साल के फ़िल्मी करियर में कृति ने 5 फिल्मों में काम किया किया है जिसमें से 3 फ़िल्में सुपरहिट रही हैं.

आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘लुका छुपी’ फिल्म में देखा गया था जिसके लिए उन्हें खूब पसंद किया गया. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने थे. फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को भी सराहा गया. ‘लुका छुपी’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है. जिसके बाद से कृति सेनन की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. यही नहीं फिल्म की सक्सेस के बाद कृति ने अपनी फीस में भी बढ़ोतरी कर ली है.

एक रिपोर्ट की माने तो कृति ने पिछले साल ही ‘हाउसफुल 4’ और ‘अर्जुन पटियाला’ फिल्म साइन कर ली थी. जिसके बाद अब एक्ट्रेस कौशिक की सेरोगेसी फिल्म में भी कृति शामिल हो चुकी हैं. इस फिल्म को दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनाया जाने वाला है. इस फिल्म को ‘लुका छुपी’ फिल्म के बजट में ही बनाया जाएगा. कम बजट की फिल्म होने के बावजूद विजान ने इस फिल्म से अच्छी खासी कमाई की थी. सेरोगेसी फिल्म में कृति का किरदार अब विजान बढ़ाने जा रहे हैं. यही नहीं फिल्म का ज्यादातर हिस्सा कृति पर ही फिल्माया जाएगा. जिस वजह से कृति ने फिल्म के लिए ज्यादा फीस की मांग की है.

रिपोर्ट्स की माने तो कृति का कहना है कि फिल्म के किरदार की जिम्मेदारी ज्यादा है. साथ ही अपनी पिछली फिल्मों का सक्सेस रिकॉर्ड देखते हुए कृति ने फीस में बढ़ोतरी की मांग की है. इस फिल्म के अलावा भी कृति के पास राकेश ओमप्रकाश मेहरा का एक प्रोजेक्ट है जिसके लिए वह अपनी फीस में करीब 40 फीसदी की बढ़ोतरी की मांग कर रही हैं.

बताते चलें ‘लुका छुपी’ में कृति और कार्तिक का किरदार बराबर था लेकिन सक्सेस का श्रेय कार्तिक को दिया गया. जिसके बाद नाराजगी जाहिर करते हुए कृति ने कहा था, ‘फिल्मों में लीडिंग लेडी को कमतर आंकना काफी दिनों से चल रहा है और ये बहुत गलत है. मुझे खुशी है कि ये चर्चा अब होने लगी है.’

Published by Chanchala Verma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles