विक्की को मैरिज मटेरियल मानती हैं तापसी, कहा- सभी पुरुष ख़राब लेकिन विक्की बेस्ट हैं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विक्की कौशल को एक साथ ‘मनमर्जियां’ फिल्म में देखा गया था. दोनों की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद नहीं किया गया लेकिन दोनों की एक्टिंग दर्शकों द्वारा पसंद की जाती है. दोनों को स्टार होने के साथ ही अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में तापसी ने अपने को स्टार विक्की कौशल को लेकर यह कहा कि वह मैरिज मेटेरियल हैं. तापसी ने जहां विक्की को मैरिज मटेरियल बताया तो वहीं तमन्ना इससे पहले विक्की को डेट करने की बात कह चुकी हैं.

हाल ही में तापसी बीएफएफ विथ वोग के सीजन 3 में विक्की कौशल के साथ पहुंचीं. जहां तापसी ने कहा- ‘सभी पुरुष खराब होते हैं लेकिन विक्की बेस्ट हैं.’ इस दौरान तापसी ने बताया कि किस तरह से ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग शुरू होने से पहले उनकी और विक्की की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी.’ शो के दौरान विक्की ने तापसी को लेकर कहा कि तापसी बहुत ट्रांसपेरेंट हैं और बहुत बातूनी हैं. वहीं मैं अच्छा लिसनर हूं.’

शो के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि आप वरुण धवन, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन का नाम लेकर पूछा गया कि वो किसके साथ हूक अप करना चाहेंगी, किस्से शादी करना चाहेंगी और किसे मारना चाहेंगी. जिसके जवाब में तापसी ने कहा – ‘अभिषेक बच्चन को मारेंगी, वरुण के साथ हूक अप करेंगी और विक्की कौशल से शादी करेंगी क्योंकि वो मैरिज मटीरियल हैं.’

बात करें वर्कफ़्रंट की तो तापसी पन्नू फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए जा चुके हैं. फिल्म में भूमि और तापसी का बूढ़ा लुक दिखाया जाएगा. जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया.

इसके अलावा विक्की कौशल जल्द ही ‘तख्त’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Published by Chanchala Verma on 15 May 2019

Related Articles

Latest Articles