एक फोटो से चर्चा में आईं सनी की पत्नी पूजा, हमेशा रहती हैं लाइमलाइट से कोसों दूर

Get Daily Updates In Email

अभिनेता सनी देओल ने बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों में अभिनय किया है. सनी देओल के चाहने वालों की संख्या आज लाखों की तादात में है. इतना ही नहीं उनके फैंस देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. आखिरी बार सनी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आए थे. फिल्मों का रुख छोड़कर सनी ने इन दिनों अपना रुख राजनीति की तरफ कर लिया है. बता दें कि सनी ने लोकसभा चुनाव 2019 में राजनीतिक सफर की शुरूआत कर दी है. भाजपा की तरफ से गुरदासपुर से सनी चुनाव लड़ रहे हैं.

courtesy 

इन सभी के बीच सनी की वाइफ यानि पत्नी की चर्चा जोरशोर से चल रही है. दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही सनी देओल के बेटे करण ने ‘मदर्स डे’ पर अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद से सनी की वाइफ चर्चा में आ गई थीं.

courtesy

सनी की वाइफ को शुरू से ही लाइमलाइट रहना पसंद नहीं है. सनी ने अपनी पहली ही फिल्म में अमृता सिंह के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे. ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद सनी और अमृता सिंह की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इतना ही नहीं एक समय ऐसा भी आ गया था जब अमृता सिंह इस रिश्ते को दुनिया के सामने लाना चाहती थीं. लेकिन सनी बार-बार मना करते थे.

courtesy

दरअसल सनी पहले से शादीशुदा थे और इस बात की जानकारी अमृता सिंह को नहीं थी. सनी पर परिवार की जिम्मेदारी थी इसलिए उन्होंने अपनी मां की इच्छा को ध्यान में रखते हुए पूजा नाम की एक लड़की से शादी कर ली थी. जब यह बात अमृता सिंह को पता चली तो वे अंदर से बेहद टूट गई थीं.

cutesy

ऐसा कहा जाता है कि देओल और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था इसलिए दोनों परिवार ने बाद में इसे रिश्तेदरी में बदल लिया था. शादी की बात सनी के परिवार ने छुपाकर रखी थी. तभी तो सनी पूजा से मिलने लंदन जाया करते थे. सनी ने भी कभी अपनी शादी का जिक्र नहीं किया था. खैर अब तो सनी और पूजा का रिश्ता जगजाहिर हो चुका है. दोनों का एक बेटा भी है.

Published by Lakhan Sen on 16 May 2019

Related Articles

Latest Articles