टाइगर से पहले पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं दिशा, विकास गुप्ता की वजह से हुईं थी अलग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी स्टार के लव अफ़ेयर के किस्से चर्चा में रहते हैं. दर्शकों के पसंदीदा कपल में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी शामिल है. इन दोनों की जोड़ी को एक साथ फ़िल्म ‘बागी 2’ में देखा गया था. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ भी की गई. दोनों को लेकर यह खबर जोरों पर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट दिशा या टाइगर की तरफ से नहीं की गई है. इसके बावजूद इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है.

Courtesy

दिशा टाइगर के साथ तो रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि टाइगर से पहले दिशा एक पॉपुलर एक्टर को डेट कर चुकी हैं . अगर नहीं तो आपको बता दें कि दिशा ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा ये दोनों करीबन एक दूसरे को 1 साल तक डेट कर चुके हैं जिसके बाद इन दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली.

Courtesy

यह भी बता दें कि इन दोनों की वजह प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बताया जाता है. यह बहुत हैरान करने वाली बात है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो यह खबर बिल्कुल सच है. दरअसल विकास गुप्ता और पार्थ के रिश्ते के बारे में जब दिशा को पता चला तो वह यह एक्सेप्ट नहीं कर पाईं और पार्थ के बाईसेक्शुअल होने की वजह से और उन्हें धोखा देने की वजह से दिशा ने पार्थ से रिश्ता खत्म कर लिया. लेकिन जब यह सब सवाल पार्थ से किए गए तो उन्होंने इन सब बातों को अफवाह बताया था.

Courtesy

रिपोर्ट्स की माने तो दिशा को पार्थ और विकास के रिश्ते के कुछ सबूत भी मिल गए थे. जिसकी वजह से उन्होंने इस रिश्ते को यहीं खत्म करना सही समझा. जिसके बाद से दिशा और पार्थ को कभी एक साथ नहीं देखा गया.

Published by Chanchala Verma on 16 May 2019

Related Articles

Latest Articles