मैडम तुसाद म्यूज़ियम पहुंचने वालों में शामिल हुआ शाहिद का भी नाम, खुद दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद शाहिद कपूर अब सिंगापुर पहुंचे हैं. मैडम तुसाद म्यूज़ियम, सिंगापुर में शाहिद ने आज अपने वैक्स स्टैचू का अनावरण कर दिया है. शाहिद ने अपने मोम के पुतले के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है. जिसे देखकर यह बता पाना मुश्किल है कि कौन रियल हैं और कौन रील हैं.

वैक्स स्टैच्यू रिवील करने के लिए शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चे भी मौजूद थे. इतना ही नहीं शाहिद कपूर ने अपने मोम के पुतले के साथ खड़े होकर कैमरे के सामने कई पोज भी दिए हैं. शाहिद भी अपने पुतले के साथ ठीक उसी पोज़ में इस तस्वीर में खड़े नजर आ रहे हैं. शाहिद ने इससे पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर यह जानकारी दी थी कि अब वह मोम का अपना स्टैचू लॉन्च करने जा रहे हैं.

इससे पहले 9 मई को शाहिद ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि 7 दिनों बाद वैक्स म्यूज़ियम मैडम तुसाद सिंगापुर में अपना स्टैचू लॉन्च करने जा रहे हैं. शाहिद ने यह भी लिखा था कि मैडम तुसाद में कई महान कलाकारों और विभूतियों के पुतले लगाए गए हैं और ऐसे में उनका स्‍टैच्‍यू लगाया जाना उनके लिए काफी सम्‍मानजनक है. उन्‍होंने कहा कि खुद को भाग्‍यशाली मानते हैं कि उन्‍हें यह मौका मिला.

View this post on Instagram

Say Something 😍 @bollywood_as

A post shared by Bσℓℓуωσσ∂ (@bollywood_as) on

वर्कफ्रंट पर बात करें तो शाहिद फिलहाल शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ‘कबीर सिंह’ में शाहिद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे लवर बॉय के किरदार में है जिसका दिल टूट जाता है और दिल टूटने के दर्द में अजीबोगरीब हरकतें करता है.

हाल में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंने ना केवल फिल्म बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. बता यह अर्जुन रेड्डी की रीमेक है जो 21 जून को रिलीज़ होने जा रही है.

Published by Yash Sharma on 16 May 2019

Related Articles

Latest Articles