एक बार फिर चला आम्रपाली के डांस का जादू, निरहुआ के साथ रेन डांस कर बिखेरा जलवा

Get Daily Updates In Email

भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे अपनी एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने रेन डांस का जलवा बिखेरा है.

आम्रपाली दुबे के अलावा इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे के इस गाने को गांव के लोकेशन में फिल्माया गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने फिर से कमाल कर दिया है. इस वीडियो में यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे की बेहतरीन अदाएं नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

#amrapalidubey #amrapali #harshaactresspage

A post shared by harsha_reddy (@actresspage_harsha) on

वीडियो में आम्रपाली ग्रीन कलर की साड़ी और गोल्डन शिमर ब्लाउज पहन कर बारिश में नाच रही हैं. डांस करते हुए उनके मूव्स काफी शानदार हैं. यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों लोग अब तक देख चुके हैं. वीडियो में दोनों की हॉट कैमिस्ट्री फैन्स को जबरदस्त पंसद आ रही है.

इससे पहले आम्रपाली दुबे का बैली डांस भी खूब वायरल हुआ था. उस वीड‍ियो को यूट्यूब पर एक करोड़ 21 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया था. यह गाना आम्रपाली की फ‍िल्‍म लव के ल‍िए कुछ भी करेगा का था. गाना इस साल जून में र‍िलीज हुआ था. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी स्‍टार राजू स‍िंह माही भी नजर आए थे.

View this post on Instagram

Won this one 😍❤️ #bhojpuridabbangs 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बात करें आम्रपाली की तो वह भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल कही जाती हैं. खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक आम्रपाली दुबे हर किसी के साथ हिट नंबर दे चुकी हैं. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल से की थी. आम्रपाली को सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव की जोड़ी के साथ पसंद किया जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

Published by Yash Sharma on 17 May 2019

Related Articles

Latest Articles