‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अब होगी मि. बजाज की एंट्री, करण सिंह ग्रोवर निभा सकते हैं यह किरदार

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह शो शुरुआत से ही टीआरपी की टॉप लिस्ट में शामिल था. इस शो में एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इन दोनों के अलावा कोमोलिका के किरदार में हिना खान नजर आ रही हैं. लेकिन हाल ही में हिना खान ने शो से अलविदा कह दिया है. जिसके बाद अब शो में एक और अहम किरदार की एंट्री होने वाली है. दरअसल जिस समय शो में हिना की एंट्री हुई थी, तभी से शो की टीआरपी में बढ़त देखी गई थी पर अब हिना के जाने के बाद शो की टीआरपी बनाए रखने के लिए शो में मिस्टर बजाज की एंट्री होगी.

Courtesy

शो में मिस्टर बजाज का किरदार बहुत अहम है. वैसे अभी तक शो में मिस्टर बजाज का किरदार कौन निभाने वाला है. इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है. लेकिन एक वेबसाइट करण सिंह ग्रोवर शो में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आ सके हैं. ख़बरों की माने तो करण इस रोल को फाइनल करने की प्रोसेस में हैं. यह भी बता दें कि करण से पहले मिस्टर बजाज के किरदार निभाने को लेकर करण वाही, हितेन तेजवानी और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी सामने आ चुका है. बता दें ‘कसौटी…..’ के पहले सीजन में रोनित रॉय ने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था. जिसके लिए वह आज भी जाने जाते हैं.

Courtesy

अगर करण इस शो को साइन करते हैं तो यह उनका टीवी पर कमबैक होगा. बात करें वर्कप्लेस की तो करण छोटे पर्दे के साथ ही बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. उन्होंने ‘अलोन’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए करण की खूब तारीफ भी हुई थी. फिल्म में करण के साथ बिपाशा बासु लीड रोल में नजर आई थीं. इसी फिल्म के दौरान इन दोनों की नजदीकियां इस कदर बढ़ी की करण ने अपनी पत्नी जेनिफर विंगेट को तलाक देकर बिपाशा से शादी कर ली. यह भी बताते चलें कि जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर एक साथ ‘दिल मिल गए’ शो में काम कर चुके हैं.

Courtesy

जेनिफर से पहले भी करण श्रद्धा निगम से शादी कर चुके हैं लेकिन अब बिपाशा के साथ वह अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 May 2019

Related Articles

Latest Articles