कांस फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन भी हिना खान ने लूटी तारीफें, लेवेंडर ड्रेस में लग रहीं कमाल

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे पर आदर्श और सीधी साधी बहू के किरदार से लेकर कांस फिल्म फेस्टिवल तक का हिना खान सफर बड़ा ही शानदार रहा है. हिना के अब तक के सफर में उन्होंने अपने फैंस को हमेशा खुश किया है और ऐसा ही कुछ उन्होंने इस साल के कांस फिल्म फेस्टिवल में भी कर दिखाया है. फिलहाल हिना अपने कांस लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. कांस रेड कार्पेट पर हिना का ग्लैमरस लुक देखकर सभी हैरान रह गए थे. इस दौरान हिना बला की खूबसूरत लग रही थीं. कांस में यह हिना का डेब्यू लुक था.

बता दें हिना सिर्फ कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के साथ वह पेनल में भी शामिल हुईं जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ के बारे में बातचीत की. इस दौरान भी हिना खान ने अपने लुक से सभी को एक बार फिर खुश कर दिया. एक्ट्रेस ने कांस फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन एक लेवेंडर Armine Ohanyan की एक स्टाइलिश मैक्सी ड्रेस पहनी थी. जिस पर चैकर्ड डिटेलिंग थी.

View this post on Instagram

Day 3 @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

ओकेशन के हिसाब से लेवेंडर कलर का यह आउटफिट हिना पर जंच रहा था. हिना की यह ड्रेस कॉलर वाली बटन डाउन मैक्सी ड्रेस है, जिसमें ब्लैक बेल्ट भी दिया गया है.

View this post on Instagram

Believe in your dreams @festivaldecannes .

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बात करें मेकअप की तो हिना खान ने अपने मेकअप को हाईलाइटेड चीक्स और न्यूड लिप्स के साथ सिंपल रखा था. साथ ही उन्होंने अपने बालों को हाई बन में बांधा था. खूबसूरत ड्रेस के साथ हिना ने स्ट्रेपी हील्स पहनी थी. जो कि उनके लुक को कम्पलीट कर रही थी.

हिना के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. जिन्हें दर्शक पसंद भी कर रहे हैं और इन फोटोज पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने हिना के फोटो पर लिखा – ‘अमेजिंग ऑउटफिट….सिंपल एंड क्लासी’.

Courtesy

बताते चलें हिना के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत का कांस लुक भी सामने आ चुका है.

बात करें हिना के अब तक के सफर की तो उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने ‘कसौटी……’ को अलविदा कहा है. जिसमें वह कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही थीं.

Published by Chanchala Verma on 17 May 2019

Related Articles

Latest Articles