नेक दिल हैं वरुण धवन, सोशल मीडिया पर पोस्ट देखकर की फेलो डांसर की 5 लाख की मदद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स जिस तरह से अपनी एक्टिंग के जरिए अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं. उसी तरह से स्टार्स की दरियादिली भी फैंस का दिल जीत लेती हैं. यहां हम ऐसे ही बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर की बात कर रहे हैं जिन्होंने एक शख्स की मदद कर अपनी उदारी का प्रदर्शन किया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं वरुण धवन की.

बता दें हाल ही में वरुण धवन ने एक फेलो डांसर की मदद की है. दरअसल हुआ यूं कि हिप-हॉप डांसर कार्तिक राजा की टीम के मेंबर और यंग डांसर ईशान को डांस करते समय गले में चोट लग गई. जिसके बाद इस घटना को राजा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया. जब यह पोस्ट वरुण तो टाइम निकालकर वह ईशान से मिलने तो पहुंचे ही साथ ही उनकी मदद भी की.

View this post on Instagram

ZAFAR in @abujanisandeepkhosla

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

ईशान के इलाज के लिए फंड इकठ्ठा करने के लिए उनकी टीम के सभी मेंबर्स ने सोशल साइट्स पर पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया. यह पोस्ट धीरे-धीरे वायरल होने लगा. जब यह पोस्ट वरुण ने देखा तो तो उन्होंने कार्तिक के अकाउंट उनसे प्राइवेट चेट में पूछा कि वह ईशान की कैसे मदद कर सकते हैं. कार्तिक ने इस पूरी चेट का स्क्रीनशॉट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘रियल हीरो वरुण धवन. हर चीज का ख्‍याल रखने के लिए थैंक्‍यू. इस बच्‍चे को कुछ दिन पहले गले में चोट लगी थी और उसे फाइनैंशल सपॉर्ट की जरूरत थी. कम्‍युनिटी के सभी लोगों ने सपॉर्ट किया और फिर वरुण ने इस बारे में जाना. बाकी आप नीचे स्‍क्रीनशॉट में देख सकते हैं. हमें आपको जैसे और हीरोज की जरूरत है.’

बता दें फेलो डांसर ईशान उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं. उन्‍हें डबल फ्रंट फ्लिप की प्रेक्टिस करते समय गले पर चोट लग गई. चोट लगने के बाद उन्‍हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया.

ख़बरों की माने तो वरुण ने ईशान को 5 लाख रूपए की मदद की है.

Published by Chanchala Verma on 17 May 2019

Related Articles

Latest Articles