रिव्यू : हंसी से लोट-पोट होना है तो देखिए ‘दे दे प्यार दे’, अजय संग सभी स्टार्स की शानदार एक्टिंग

Get Daily Updates In Email

अभिनेता अजय देवगन अभिनीत फिल्म दे दे प्यार दे आज से सिनेमाघरों में लग चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत जैसी बेहतरीन एक्ट्रेसेस दिखाई देंगी. ‘दे दे प्यार दे’ एक ऐसे आदमी की कहानी है जो ख़ुद पचास साल का है और उसे छब्बीस साल की लड़की से प्यार हो जाता है.

यह कहानी है पचास साल के आशीष यानि अजय देवगन की जिसे छब्बीस साल की आएशा यानि रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है. दोनों लंदन में मिलते हैं और शादी करने का फ़ैसला करते हैं. लेकिन इससे अजय की एक्स वाइफ, बच्चे और परिवार के अन्य लोग नाराज हो जाते हैं. आशीष उसे अपने घरवालों से मिलाने के लिए अपने शहर लौटता है जहां उसकी बेटी की शादी हो रही है.

फिल्म के फर्स्ट हाफ में अजय और रकुल प्रीत की रिलेशनशिप पर फोकस किया गया है. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती है. अजय देवगन और जावेद जाफरी के सीक्वेंसेस काफी फनी है. फिल्म की कहानी लोगों को अच्छी लगी है. फिल्म मेें कई डायलॉग ऐसे है जिस पर थियेटर में बैठे लोग ताली और सीटी बजा रहे थे. फिल्म का म्यूजिक अच्छा है. फिल्म की कहानी को ऐसा लिखा गया है कि इससे हर जनरेशन के लोग कनेक्ट हो रहे हैं. फिल्म के कुछ करेक्टर्स जैसे जावेद जाफरी और जिमी की एक्टिंग ने काफी अच्छा काम किया है.

फ़िल्म में दो गाने रीमिक्स हैं, बाक़ी गाने ऑरिजिनल हैं. गाने सभी अच्छे हैं. ख़ासकर अरमान मलिक का ‘चले आना’ और अरिजीत सिंह का ‘दिल रोई जाए’ बहुत प्यारा है. फ़िल्म का फ़र्स्ट हाफ़ लंदन में फ़िल्माया गया है और सेकंड हाफ़ किसी ख़ूबसूरत पहाड़ी इलाक़े में, लोकेशंस देखकर दिल ख़ुश हो जाएगा.

यह फिल्म लव रंजन के प्रोडक्शन में बनी है. उनकी लास्ट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई थी. इसे पहले उनकी प्यार का पंचनामा सीरीज की फ़िल्में भी दर्शकों को पसंद आई थी. फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है.

Published by Yash Sharma on 17 May 2019

Related Articles

Latest Articles