ख़राब मौसम के चलते रुकी जाह्नवी स्टारर बायोपिक की शूटिंग, लखनऊ में है पूरी स्टार कास्ट

Get Daily Updates In Email

पिछले साल फिल्म धड़क के साथ शुरुआत करने के बाद जाह्नवी कपूर अपनी दूसरी फिल्म के लिए एकदम तैयार हैं. जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर कारगिल गर्ल के रूप में दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ मे चल रही है.

लेकिन इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक खबर आई है. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म को फिलहाल के लिए खराब मौसम के चलते रोक दिया गया है. इससे पहले मौसम विभाग की तरफ से आंधी की चेतावनी थी. जिसके कारण टीम को शूट रद्द करना पड़ा. दरअसल फिल्म निर्माताओं और स्टार कास्ट को कुछ दिनों के लिए फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग करनी थी.

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि टीम के एक सूत्र ने बताया कि जाह्नवी कपूर और अंगद बेदी, जो फिल्म में भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं. लखनऊ समेत कई स्थानों और यूपी सैनिक स्कूल में शूटिंग करेंगे. उन स्थानों में से एक जहां शूटिंग की जाएगी वह स्थान वायु सेना स्टेशन के पास है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग 24 मई तक चलेगी.

इसके साथ ही यह सुनिश्चित करने के बाद शहर में शूटिंग सुचारू रूप से चलेगी. जिसके चलते स्टार कास्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं इस समय जाह्नवी कपूर एक फ्लाइंग क्लब में युद्ध के दृश्यों को फिल्माने के लिए खुद को तैयार कर रही हैं. जिसे फिल्म के लिए शूट किया जाएगा. टीम जुलाई में एक महीने के कार्यक्रम के लिए ब्रिटेन भी जाएगी. गुंजन सक्सेना की बायोपिक को निर्देशक शरण शर्मा द्वारा निर्देशित की जा रही है.

View this post on Instagram

#janhvikapoor #gunjansaxenabiopic #gunjansaxena

A post shared by Janhvi Kapoor FC (@janhvi_obsessed) on

बता दें कि फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. जो फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा यह फिल्म आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना पर आधारित है. जिनका साल 1999 में हुए कारगिल वॉर में बहुत अहम हिस्सा रहा है. वॉर में हिस्सा लेकर गुंजन सक्सेना ने इतिहास रच दिया, वॉर जोन में इन्होने फाइटर प्लेन उड़ाया था.

Published by Yash Sharma on 17 May 2019

Related Articles

Latest Articles