कांस फिल्म फेस्टिवल में दूसरे दिन भी दिखा कंगना का स्टाइलिश अंदाज, वायरल हुए फोटोज

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इन्हीं एक्ट्रेसेस में कंगना रनौत का नाम भी शमिल है. 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में लगातार दूसरे दिन कंगना रनौत ने अपना जलवा कायम रखा.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बीते शुक्रवार को कंगना ने रेड कार्पेट पर वाक किया था. इस दौरान कंगना सिल्वर कलर का लॉन्ग फिश कट गाउन पहने नजर आई थीं.

स्टाइलिश लुक में नजर आने वाली कंगना ने इस बार कान्स में अपना लुक सिंपल रखा है.कंगना रनौत के कान्स से और भी कई सिंपल लुक वायरल हो चुके हैं.

कुछ मीडिया ख़बरों में कहा गया था कि कंगना ने साल 2019 कान्स के लिए अपना 10 दिनों में 5 किलो वजन घटाया है.

हालांकि यह बात सच है या नहीं यह तो सिर्फ कंगना ही बता सकती है. वहीं सोनम कपूर ने भी कान्स में शामिल होने के लिए एक महीने पहले से तैयारी शुरू कर दी थी.

वहीं हम बात करें कंगना के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं. फिल्म ‘मेंटल है क्या’ एक साइकॉलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है .

इसे नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर प्रकाश को वेलामुदी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी.

फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी अहम किरदार में होंगे. ‘मेंटल है क्या’ का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी कर रहे हैं. इसमें अमायरा दस्तूर, जिमी शेरगिल सहित कई सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में हो रहा है.

फिल्म ‘मेटल है क्या’ के अलावा कंगना डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग कर रही हैं. कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ में ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल नजर आने वाले हैं. यह फिल्म फीमेल कबड्डी प्लेयर के इर्द-गिर्द बनाई गई है. फिल्म का पहला शेड्यूल भोपाल में शूट किया गया था.

बता दें कि कंगना आखिरी बार फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. खैर इन दिनों दर्शकों को कंगना की आगामी फिल्म का बेसब्री से इंजतार है.

Published by Lakhan Sen on 18 May 2019

Related Articles

Latest Articles